Sonbhadra News: तीन युवकों की हाईवा से कुचलकर मौत, सड़क किनारे टहलते समय हुई घटना

Sonbhadra News: शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। सड़क किनारे टहलते समय तेज रफ्तार हाईवा ट्रक की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2024-04-20 16:38 GMT

तीन युवकों की हाईवा से कुचलकर मौत, सड़क किनारे टहलते समय हुई घटना: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चुर्क पुलिस चौकी क्षेत्र में शनिवार की रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एटा और मैनपुरी से, चुर्क क्षेत्र के मुसहीं गांव में रहने वाले रिश्तेदार के यहां 21 अप्रैल को आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। रात 8 बजे के करीब उमस से राहत के लिए सड़क किनारे टहलते समय तेज रफ्तार हाईवा ट्रक की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पहुंची पुलिस उम्मीदवश तीनों को जिला अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हादसे के चलते जहां शादी की खुशियां अचानक से गम के माहौल में तब्दील हो गईं। वहीं, परिजनों और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

मुसहीं में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे तीनों

चुर्क पुलिस चौकी क्षेत्र के मुसही गांव स्थित चरका टोला में बुल्लू देवी के यहां 21 अप्रैल को उनके देवर की शादी आयोजित है। इसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए सुनील (25) पुत्र जरवार निवासी सैनी कला, जिला एटा, जितेंद्र (35) पुत्र साहब सिंह निवासी रौरा, जिला मैनपुरी और राजेश (30) पुत्र अर्जुन निवासी कांजार, जिला मैनपुरी आए हुए थे। शाम ढलने के बाद गर्मी और उमस से राहत के लिए तीनों सड़क पर टहलने के लिए निकल गए। रात 8 बजे के करीब जैसे ही तीनों चुर्क स्थित अम्बेडकर मूर्ति के समीप पहुंचे वैसे ही वहां से गुजर रहे तेज रफ्तार हाईवा ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी। इससे तीनों की ही मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।


शादी समारोह में शामिल होने आए थे 

हादसे के बाद मौके पर देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर रिश्तेदार और शादी समारोह में शामिल होने आए परिजन पहुंच गए। उनका करुण क्रंदन लोगों को देर तक गमगीन बनाए रहा। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस एंबुलेंस के जरिए घायलों को उम्मीदवश लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकों ने तीनों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक तीनों युवक रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही हादसा कारित करने वाले वाहन को भी कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News