Sonbhadra: अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों की गयी जान, परिवार में छाया मातम

Sonbhadra: अलग-अलग जगहों पर सामने आए हादसों में दो की मौत हो गई। चोपन थाना क्षेत्र के करगरा गांव के पास सोन नदी में कथित अवैध खनन के चलते बने गड्ढों में जहां एक किशोर की जिंदगी समा गई।

Update: 2024-05-27 12:38 GMT

सोनभद्र में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों की गयी जान (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: जिले में सोमवार को अलग-अलग जगहों पर सामने आए हादसों में दो की मौत हो गई। चोपन थाना क्षेत्र के करगरा गांव के पास सोन नदी में कथित अवैध खनन के चलते बने गड्ढों में जहां एक किशोर की जिंदगी समा गई। वहीं, घोरावल थाना क्षेत्र के पेढ़ गांव में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में ममेरे भाई की शादी में शामिल होकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर परिवारीजनों में कोहराम की स्थिति बनी रही।

नदी को पार करते समय हुआ हादसा

बताते हैं कि जुगैल थाना क्षेत्र के खरहरा गांव निवासी दिनेश 17 वर्ष पुत्र स्व. परमानंद किसी काम से चोपन थाना क्षेत्र के करगरा गांव आया हुआ था। वापसी में वह, पैदल ही सोन नदी के छिछले हिस्से को पारकर दूसरी तरफ जा रहा था। बताते हैं कि उसी दौरान करगरा गांव से जुड़ी साइड में कथित अवैध खनन से बने गहरे गड्ढों में समा गया। काफी देर तक उसकी तलाश की गई लेकिन पता नहीं चला। सोमवार को कई घंटे बाद उसका शव उतराया मिला तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची चोपन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

ममेरे भाई की शादी से लौट रहे युवक की दर्दनाक मौत

दूसरी घटना घोरावल कोतवाली क्षेत्र के पेढ़ गांव की है। बताते हैं कि मिर्जापुर जिला के राजगढ़ थाना क्षेत्र के गढ़वा गांव निवासी लल्लन (45) पुत्र खरपत्तू, घोरावल कोतवाली क्षेत्र के मंगरदहा गांव स्थित नलिहाल में, मामा के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए आया था। रविवार की रात बारात शाहगंज थाना क्षेत्र के सदारी गांव गई हुई थी। वहां से सोमवार की भोर में वापस लौटते समय बारातियों से भरा आटो पेढ़ गांव में सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराया। इससे लल्लन छिटककर सड़क पर जा गिरा। उसी दौरान वहां से गुजर रहे एक चारपहिया वाहन से कुचलकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बड़े बेटे की चंद दिन बाद थी शादी, मौत की खबर ने मचा दिया कोहराम

45 वर्षीय लल्लन के बेटे की चंद दिन बाद जून में शादी तय थी। सोमवार को जब हादसे की खबर उसके परिजनों को मिली कोहराम मच गया। बेटे की शादी के चंद दिन पूर्व पिता की मौत को लेकर नात-रिश्तेदार भी स्तब्ध नजर आए।  घोरावल चौकी प्रभारी शिवकुमार सिंह के मुताबिक मृतक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। उधर लल्लन की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम की स्थिति बनी रही।

Tags:    

Similar News