Meerut News: नरेश उत्तम का दावा-इंडिया गठबंधन को मिलेंगी 72 सीटे, भाजपा को आठ

Meerut News: बोले-घोसी उपचुनाव जिसको लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा था में जिस तरह से भाजपा ने मुहं की खाई है उससे प्रदेश की जनता के मूड का पता चल जाना चाहिए।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-09-11 21:45 IST

समाजवादी पार्टी नेता नरेश उत्तम पटेल ने कहा इंडिया गठबंधन को मिलेंगी 72 सीटे, भाजपा को आठ: Photo-Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के घोसी उपचुनाव नतीजे से बेहद खुश दिख रहे समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुखिया नरेश उत्तम पटेल ने आज यहां दावा किया कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गंठबन्धन को 72 सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को सिर्फ 8 सीट मिलेंगी। नरेश उत्तम आज यहां आश्वासन समिति की बैठक के बाद जिला कार्यालय में मीडिया से बात कर रहे थे। घोसी उप-चुनाव नतीजे के एक सवाल के जवाब में सपा प्रदेश मुखिया ने कहा कि घोसी उपचुनाव जिसको लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा था में जिस तरह से भाजपा ने मुहं की खाई है उससे प्रदेश की जनता के मूड का पता चल जाना चाहिए।

पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के हालिया विवादस्पद बयानों को उनका (स्वामी प्रसाद मौर्य) निजी बयान बताते हुए पटेल ने कहा कि इसका पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। रालोद के साथ गठबंधन को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि रालोद सपा मिलकर पहले भी लड़े थे और फिर लड़ेंगे। एक अन्य सवाल के जवाब में सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार को गन्ने का न्यूनतम समर्थन मूल्य 450 रुपए प्रति कुंतल करना चाहिए।

करोड़ों रुपये गड्ढा मुक्ति के लिए खर्च, सड़के गड्ढों में

जी−20 के आयोजन को लेकर पूछे गए एक सवाल पर पटेल ने कहा कि जिस तामझाम के साथ किया गया है और जो बड़े वादे किए गए हैं इसका धरातल से कोई लेना देना नहीं है। एक अन्य सवाल पर पटेल ने कहा कि करोड़ों रुपये गड्ढा मुक्ति के लिए खर्च के बावजूद पूरे प्रदेश की सड़के गड्ढों में है, स्मार्ट सिटी तक का भी यही हाल है। इस मौके पर पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर, जिलाध्यक्ष विपिन चैधरी, महानगर अध्यक्ष आदिल चैधरी, महासचिव मनोज चपराना, डा शालिनी राकेश, परविंदर सिंह ईशु, सम्राट मलिक, कय्ययूम, चांद सैफी आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News