Ballia News: बलिया में सपा नेता शिवपाल ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- सरकार ने गरीबों को भिखारी बना दिया

Ballia News: बलिया में सपा नेता व पूर्व मन्त्री शिवपाल सिंह यादव ने एक कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने गरीबो को पांच किलो राशन देकर भिखारी बना दिया है ।

Update: 2023-01-20 03:11 GMT

 बलिया: सपा नेता शिवपाल ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- सरकार ने गरीबों को भिखारी बना दिया

Ballia News: बलिया में सपा नेता व पूर्व मन्त्री शिवपाल सिंह यादव ने एक कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने गरीबो को पांच किलो राशन देकर भिखारी बना दिया है। बृहस्पतिवार को बलिया के सहतवार में बद्री नाथ सिंह की 21 वीं पुण्य तिथि के अवसर पर एक सभा को संबोधित करते हुए सपा नेता व पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने मंच से भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और नौजवानों से कहा कि चाहे जेल जाना पड़े, आंदोलन करना पड़े अथवा धरना देना पड़े। इस बेईमान व झूठे लोगों को अब सत्ता से बाहर करना है ।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में अब जनता का उत्पीड़न किया तो वह तलवार व ढाल बन कर जनता की मदद करने का कार्य करेंगे । आज ऐलान करने आया हूं कि अब संघर्ष होगा । इसकी शुरुआत बलिया से ही होगी । मैनपुरी लोकसभा के सम्पन्न उप चुनाव में जनता ने भाजपा सरकार व इसके बड़बोले मंत्रियों को सीख देते हुए जबाव दे दिया है। शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्रियों को अब वह सिखाएंगे कि चुनाव कैसे लड़ा जाता है। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा को हटाना है।

गरीबों को पांच किलो चावल देकर भिखारी बना दिया- शिवपाल सिंह यादव

2024 के चुनाव के बाद जैसे ही भाजपा की सरकार हटेगी, उत्तर प्रदेश की सरकार भी 2027 के पहले हट जाएगी । इसके बाद अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे । उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार ने गरीबों को पांच - पांच किलो चावल देकर भिखारी बना दिया है। भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार ने झूठ बोल कर भगवान राम के नाम पर देश व प्रदेश की जनता को केवल ठगने का कार्य किया है। भाजपा ने भगवान राम के नाम पर झूठ बोला।

भाजपा सरकार ने नव साल में किए गए किसी वायदे को पूरा करने का कार्य नही किया। थाने से लेकर तहसील व सरकारी कार्यालय में बगैर रिश्वत के कोई कार्य नही हो रहा है। यादव ने जोर देकर कहा कि जनता सपा की पूर्ववर्ती सरकार के विकास कार्यों को याद कर रही है।

Tags:    

Similar News