SSP का ताबड़तोड़ एक्शन: तीन थानध्यक्षों को किया चलता, बढ़ते आपराध पर हुये सख्त

प्रभारी निरीक्षक लालपुर-पाण्डेयपुर वेद प्रकाश राय को उच्चाधिकारियों द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुरूप कार्य न करने, कर्तव्य के प्रति लापरवाही, अनुशासनहीनता व स्वेच्छाचारिता के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया

Update: 2020-11-22 13:30 GMT
SSP का ताबड़तोड़ एक्शन: तीन थानध्यक्षों को किया चलता, बढ़ते आपराध पर हुये सख्त (Photo by social media)

वाराणसी: पिछले नौ दिनों में तीन हत्याओं से शहर सहमा हुआ है। अपराधी बेखौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लिहाजा जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक की मुसीबत बढ़ने लगी है। कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए एसएसपी ने कड़े एक्शन लेने शुरू किये हैं। इस बीच एसएसपी ने लापरवाही और अनुशासनहीनता के आरोप में थाना लालपुर पाण्डेयपुर प्रभारी निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दिये गए हैं।

ये भी पढ़ें:फिर लॉकडाउन की तैयारी: सरकार करेगी बड़ा ऐलान, जल्द लिया जायेगा फैसला

इन थानाध्यक्षों पर भी गिरी गाज

varanasi-matter (Photo by social media)

प्रभारी निरीक्षक लालपुर-पाण्डेयपुर वेद प्रकाश राय को उच्चाधिकारियों द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुरूप कार्य न करने, कर्तव्य के प्रति लापरवाही, अनुशासनहीनता व स्वेच्छाचारिता के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया और विभागीय जाँच के लिए आदेशित किया गया है। वहीं एसएसपी द्वारा प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर अजय कुमार श्रोतिया और वरिष्ठ उप निरीक्षक थाना शिवपुर नागेश कुमार सिंह को प्रशासनिक आधार पर पुलिस लाईन स्थानान्तरित कर दिया है।

ये भी पढ़ें:बच्ची ने तोड़ा रिकॉर्ड: इनके आगे सपना चौधरी कुछ नहीं, पूरा देश बोला वाह भाई वाह

varanasi-matter (Photo by social media)

आपराधिक वारदातों से थर्राया है शहर

प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र होने के नाते वाराणसी की कानून व्यवस्था पर पूरे देश की नजर होती है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से एक के बाद एक घटनाएं हो रही हैं, उसने पुलिसिया सिस्टम को सवालों के घेरे में ला दिया है। पिछले 9 दिनों में अपराधियों ने 3 लोगों को मौत की नींद सुला दिया। इसके अलावा चेन स्नैचिंग के अलावा रंगदारी मांगने की भी वारदात सामने आई है।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News