Deoria News: ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार छात्रा की मौत, भाई गंभीर रूप से घायल

Deoria News: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया। जबकि उसके गंभीर रूप से घायल भाई को चिकित्सा के लिए अस्पताल भिजवाया।

Update: 2022-12-21 09:10 GMT

Road accident  (Photo- Newstrack)

Deoria News: जनपद में आज फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला जब सुबह स्कूल जाते समय ट्रक की ठोकर लगने से स्कूटी सवार छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा होते ही हड़कम्प मच गया लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया। जबकि उसके गंभीर रूप से घायल भाई को चिकित्सा के लिए अस्पताल भिजवाया।

स्वाथ्य केंद्र बरहज गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने घायल भाई को मेडिकल कालेज देवरिया के लिये रेफर कर दिया। ट्रक को पुलिस ने कब्ज़े में ले लिया है जबकि ट्रक चालक फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। लोगों का रो रो कर बुरा हाल था।

डॉक्टर ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया

मिली जानकारी के अनुसार बरहज थाना क्षेत्र की खोड़ा गांव की आयुषी यादव स्कूटी से अपने भाई अभिनव यादव के साथ गांव से आरबीटी स्कूल के लिए घर से निकली थी। अभी वह कटईलवा के पास पहुंची थी कि तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। आस पास के लोगों ने दोनों घायलों को स्वाथ्य केंद्र बरहज पहुंचाया जहाँ डॉक्टर ने आयुषी को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके 12 वर्षीय भाई अभिनव की गंभीर हालत को देखते हुए महर्षि देवरहवा बाबा मेडिकल कालेज देवरिया रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। थानाध्यक्ष बरहज ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

Tags:    

Similar News