Ballia News: यहां आक्रोशित छात्रों ने शिक्षकों को बनाया बंधक, वीडियो हुआ वायरल

Ballia News Today: वीडियो में छात्रों द्वारा विद्यालय के प्रधानाध्यापक सहित सभी शिक्षकों को विद्यालय के एक कमरे में बंद कर दरवाजे में ताला लगा दिया।

Update: 2023-01-21 13:55 GMT

Ballia News (Newstrack)

Ballia News Today: बैरिया के खंड शिक्षा अधिकारी पंकज मिश्रा ने शनिवार को बताया कि शिक्षा क्षेत्र बैरिया के हेमंतपुर दुर्जनपुर कम्पोजिट विद्यालय का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में छात्रों द्वारा विद्यालय के प्रधानाध्यापक सहित सभी शिक्षकों को विद्यालय के एक कमरे में बंद कर दरवाजे में ताला लगा दिया। वीडियो में कक्षा 8 वीं में पढ़ने वाला छात्र धीरज यह बता रहा है कि कोविड काल में मिलने वाले मध्याह्न भोजन के पैसे अभी तक किसी भी छात्र को नहीं मिला है। इस मामले की शिकायत कई बार प्रधानाध्यापक से की गई, लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी कारण शुक्रवार को प्रधानाध्यापक के साथ अन्य शिक्षकों को विद्यालय के एक कमरे में बंद किया गया है।

मामले की नही हैं जानकारी - एसडीएम

वीडियो में प्रभारी प्रधानाध्यापक जयप्रकाश यादव का यह बयान भी सुनाई दे रहा है कि चौथे चरण का बच्चों का पैसा नहीं मिलने के कारण सभी अध्यापकों को छात्रों ने ताले में बंद कर दिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी उन्हें शनिवार को हुई है। वह स्वयं इस मामले की जांच कर रहे हैं। कोविड काल के चौथे चरण के मध्याह्न भोजन योजना की धनराशि खाता में स्थानांतरित न करने का मामला गंभीर है।

इस मामले में जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। प्रभारी प्रधानाध्यापक जयप्रकाश यादव ने बताया कि छात्रों द्वारा बंधक बनाया गया, फिर उनके मनाने के बाद छात्रों ने ताला खोलकर छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा इस मामले की जानकारी पुलिस को नही दी गई है। बैरिया के उप जिलाधिकारी आत्रेय मिश्र ने घटना से अनभिज्ञता जताई है। 

Tags:    

Similar News