सुल्तानपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, सराफा व्यवसायी के कर्मचारियों से लूटे 30 लाख

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले प्रहलाद सोनी चौक प्रतापगढ़ में सरार्फा व्यवसायी का काम करते हैं। कल यानि गुरुवार की शाम इनके दो कर्मचारी संतोष सोनी और पन्ना लाल सोनी प्रतापगढ़ से सुल्तानपुर 15 -15 लाख रुपए लेकर सुल्तानपुर आये।

Update: 2021-01-29 09:45 GMT
सुल्तानपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, सराफा व्यवसायी के कर्मचारियों से लूटे 30 लाख (PC: social media)

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। हाल ये है कि बीती रात सराफा व्यवसायी के कर्मचारियों से बाइक सवार बदमाशों ने असलहों की नोंक पर 30 लाख रुपए लूट लिए। घटना के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। फ़िलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें:शिक्षामित्रों को 20 हजार रुपये का ऐलान, योगी सरकार ने जारी किया फण्ड

प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले प्रहलाद सोनी चौक प्रतापगढ़ में सरार्फा व्यवसायी का काम करते हैं

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले प्रहलाद सोनी चौक प्रतापगढ़ में सरार्फा व्यवसायी का काम करते हैं। कल यानि गुरुवार की शाम इनके दो कर्मचारी संतोष सोनी और पन्ना लाल सोनी प्रतापगढ़ से सुल्तानपुर 15 -15 लाख रुपए लेकर सुल्तानपुर आये। यहाँ से ये दोनों 30 लाख रुपए लेकर वॉल्वो बस से दिल्ली जेवरात लाने के लिये जाने वाले थे।

पुलिस को घटना के बारे में अवगत कराया

नगर के पयागीपुर से ये दोनों ई रिक्शा से अमहट चौराहे पर वॉल्वो बस पर बैठने के लिये आ रहे रहे थे। लेकिन रास्ते में एआरटीओ ऑफिस के पास बाइक सवार बदमाशों ने असलहे की नोंक पर ई रिक्शे को रोक लिया और पैसों से भरा दोनों बैग छीन लिया और 30 लाख लेकर फरार हो गए। जिसके बाद दोनों कर्मचारियों ने अपने मालिक प्रह्लाद को सूचना दी। वहां से दोनों कर्मचारी नगर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में अवगत कराया।

ये भी पढ़ें:सीतापुर: सहायक अध्यापिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया

वही 30 लाख की लूट की जानकारी लगते पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस ने घटना स्थल का मुवायना किया। जानकारी लगते ही एसपी डॉ अरविन्द चतुर्वेदी भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। फ़िलहाल एसपी की माने तो तहरीर नहीं मिली है। घटना की छानबीन की जा रही है, अपराधियों को को पकड़ने के लिये भी पुलिस की तीन टीमें भी लगा दी गई हैं।फिलहाल लूट की घटना की सूचना मिलने से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया है।आईजी संजीव गुप्ता मौके पर पहुँचे है।और पूरे मामले की छानबीन जारी है।

रिपोर्ट- फ़रीद अहमद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News