Sultanpur News: सीआरपीएफ जवान ने खुद को मारी गोली, मौत

Sultanpur News: जनपद सुल्तानपुर में एक सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया, जवान लेकर पहुंचे अस्पातल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Report :  Tanveer Fatima
Update:2024-10-01 19:58 IST

सीआरपीएफ जवान ने खुद को मारी गोली, मौत: Photo- Social Media

Sultanpur News: अमेठी जिले के त्रिसुंडी में बने CRPF कैम्प में मंगलवार शाम एक जवान ने सरकारी रायफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। आनन-फानन में साथी जवान व सीआरपीएफ के अधिकारी उसे लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

सर्विस रायफल से मारी खुद को गोली

मिली जानकारी के अनुसार असम प्रांत का रहने वाला सुशील कुमार शील 36 वर्ष अमेठी के रामगंज थाना अंतर्गत त्रिसुंडी में बने सीआरपीएम कैम्प में तैनात था। रोज़ की तरह वो नियत ड्यूटी पर रहता था, लेकिन मंगलवार शाम उसने अपने रूम में एकाएक अपनी सर्विस रायफल से गोली दाग़ दी। जिससे उसके सिर का ऊपरी हिस्सा उड़ गया। बताया जा रहा है इसके बाद उसने दूसरी बार मुंह पर ठुड्डी के पास रखकर रायफल चलाना चाहा लेकिन वो फंस गई। उधर गोली की आवाज पर सुशील के साथी दौड़ पड़े।


डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया

तत्काल घटना की सूचना सीआरपीएफ के उच्च अधिकारियों को दी गई। ये खबर जैसे ही सीआरपीएफ कैम्प में पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया। आनन फानन में उसे सीआरपीएफ की ट्रक पर लादकर बीस किमी दूर सुल्तानपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथी की मौत से बौखलाए सीआरपीएफ जवानो ने मरीज के तीमारदारों व मीडिया कर्मियों से जमकर अभद्रता की। अस्पताल कैम्पस छावनी में तब्दील हो गया। सीआरपीएफ के जवान किसी को भी इमरजेंसी में जाने की अनुमति नहीं दे रहे थे।


इस बीच हॉस्पिटल प्रशासन ने कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया। जहां कोतवाली पुलिस ने डेड बॉडी को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीएमएस राजकीय मेडिकल कॉलेज एसके गोयल ने बताया  कि जवान मूल रूप से असम का रहने वाला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News