बलरामपुर में भिड़े कांग्रेस व बसपा समर्थक, आग के हवाले कर दी सांसद की गाड़ी

कांग्रेस व बसपा समर्थकों में हुई लड़ाई को मौके पर पहुंचकर एसपी हेमन्त कुटियाल व डीएम श्रुति ने किसी तरह शांत कराया।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-04-28 04:00 GMT

 तस्वीर, (साभार-सोशल मीडिया )

बलरामपुर : यूपी के बलरामपुर जिले की नवानगर जिला पंचायत सीट पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हिंसा हुई। यहां के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के बेलीखुर्द गांव में कांग्रेस व बसपा समर्थकों मे जमकर लड़ाई हुई। युवा कांग्रेस के पूर्व मध्यजोन प्रदेश अध्यक्ष दीपांकर सिंह व सपा से सांसद रहे रिजवान जहीर (जो कि अब बसपा में शामिल हो चुके है) के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बीच हालात इतने खराब हुए कि दीपांकर सिंह की दो लग्जरी गाड़ियों को रिजवान समर्थकों ने आग के हवाले कर दिया। जबकि अन्य गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

जानिए पूरी घटना

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी हेमन्त कुटियाल व डीएम श्रुति ने किसी तरह मामले को शांत कराया और रात में ही पूर्व सांसद रिजवान जहीर व कांग्रेस नेता दीपांकर सिंह समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रात से इन सभी को अज्ञात स्थान पर रखा, जिससे इनके समर्थकों का जमावड़ा न लगे। बावजूद इसके जब इन्हें न्यायालय में पेश करने के लिए लाया गया तो दोनो खेमे के समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी, जिसे बमुश्किल पुलिस ने न्यायालय के बाहर रोका।

बलरामपुर में कांग्रेस-बसपा समर्थक गिरफ्तार(साभार-सोशल मीडिया)

मामले पर क्या बोले एसपी

पूरे मामले पर एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के बेली कला गांव में हुई हिंसा और आगजनी के मामले में पूर्व सांसद व कांग्रेस नेता दीपांकर सिंह समेत कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। एसपी ने यह भी बताया कि जिलाधिकारी श्रुति के आदेश पर इन सभी पर रासुका की कार्रवाई भी की जाएगी।

रिपोर्टर योगेंद्र विश्वनाथ

Tags:    

Similar News