लखनऊ फिर शर्मसार, लायन पब्लिक स्कूल के 3 छात्राओं से टीचर ने की छेड़छाड़

Update: 2018-02-07 11:41 GMT
लखनऊ फिर शर्मसार, लायन पब्लिक स्कूल के 3 छात्राओं से टीचर ने की छेड़छाड़

लखनऊ: राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में कक्षा दो की तीन छात्राओं से एक टीचर द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि छात्राओं ने जब इसकी शिकायत घरवालों से की तो उनके होश उड़ गए। घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने छात्राओं को मेडिकल के लिए भेज कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है, कि मामले की जांच जारी है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के फैजुल्लागंज में लायन पब्लिक स्कूल है। आरोप है कि यहां पढ़ने वाली कक्षा दो की तीन छात्राओं से स्कूल के ही एक शिक्षक ने अश्लील हरकत की। यह सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था। परेशान बच्चियों ने इसकी शिकायत अपनी मां से की। इसके बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।घरवालों ने स्कूल में जाकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने घरवालों की तहरीर पर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि, इस घटना से विद्यालय में पढ़ने वाले सभी बच्चों के अभिभावकों में जबर्दस्त गुस्सा है।

हाल के दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए

बता दें, कि राजधानी लखनऊ के निजी स्कूलों में बच्चे सुरक्षित नहीं हैं। अभी हाल ही में अलीगंज के ब्राइटलैंड स्कूल में एक छात्र को चाकू मारकर घायल करने का मामला सामने आया था। इसका आरोप एक छात्रा पर लगा। इस घटना ने पूरे देश में शहर को शर्मसार किया। इससे पहले पीजीआई थाना क्षेत्र में एक शिक्षिका ने मासूम बच्चे को करीब 40 थप्पड़ जड़ सनसनी फैलाई थी। वहीं, गुडंबा इलाके में एक ट्यूशन मास्टर गिरफ्तार किया गया था।

लाख चेतावनी के बावजूद नहीं सुधर रहे

ये घटनाएं तो बस बानगी भर हैं। अधिकारियों की लाख चेतावनी के बावजूद कुछ टीचर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। लगता है इन अध्यापकों के भीतर से कानून का खौफ समाप्त हो गया है।

Tags:    

Similar News