हरदोई : विज्ञान के शिक्षक की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

हरदोई के पिहानी कोतवाली इलाके में एक शिक्षक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी।शिक्षक की हत्या से हड़कंप मच गया।सूचना पाकर एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया।घटना के कारणों का पता लगाने में पुलिस लगी है वहीं बताया जाता है कि दो लोगों से हिसाब को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद हत्या कर दी गयी।

Update: 2019-01-29 16:56 GMT

हरदोई: हरदोई के पिहानी कोतवाली इलाके में एक शिक्षक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी।शिक्षक की हत्या से हड़कंप मच गया।सूचना पाकर एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में

ले लिया।घटना के कारणों का पता लगाने में पुलिस लगी है वहीं बताया जाता है कि दो लोगों से हिसाब को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद हत्या कर दी गयी।

य​ह भी पढ़ें.....खेल खेल में युवक की कर दी हत्या, परिवार में छाया मातम

पिहानी कोतवाली इलाके के पियाबाग इलाके में मंगलवार की दोपहर बाद उस समय हड़कंप मच गया जब अज्ञात बदमाशों ने एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी।मूल रूप से कन्नौज जिले के छिबरामऊ के रहने वाले सुशील कुमार पिहानी क्षेत्र के ग्राम निपानिया में स्थित जूनियर हाईस्कूल में विज्ञान विषय के शिक्षक थे। जो पिहानी कस्बे के मोहल्ला मिश्राना में राजकुमार मिश्रा के मकान में किराए पर अपनी पत्नी मानसी और एक बेटी नीतू के साथ रहते थे।

य​ह भी पढ़ें.....लुइसियाना में गोलीबारी में पांच लोगों की मौत, हत्यारे की तलाश शुरू

मंगलवार दोपहर बाद वह स्कूल से वापस आते समय पिहानी के पियाबाग इलाके से होकर आ रहे थे।इसी बीच शिक्षक सुशील कुमार की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।

एडिशनल एसपी त्रिगुण बिसेन एसपी आलोक प्रियदर्शी भी मौके पर पहुंचकर घटना की सुध ली।

Tags:    

Similar News