Lucknow News: लखनऊ का सलमान खान गिरफ्तार, अर्धनग्न होकर बनाता था शॉर्ट वीडियो

Lucknow News: ठाकुरगंज पुलिस ने ऐतिहासिक स्थल पर Reels बनाते हुए डुप्लीकेट सलमान खान को गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Shiva Sharma
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-05-09 05:51 GMT

लखनऊ में डुप्लीकेट सलमान खान गिरफ्तार (Instagram)

Lucknow Duplicate Salman Khan: ठाकुरगंज पुलिस के बिना अनुमति के ऐतिहासिक स्थल पर Reels बनाते हुए डुप्लीकेट सलमान खान को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ा गया युवक का नाम आजम अंसारी है। आजम एक्टर सलमान की तरह ही कपड़े पहनकर हूबहू उनकी ही एक्टिंग करके फेसबुक पर रील पोस्ट करता है। इसी करना आजम को मीडिया पर फालोवर भी काफी हैं।

धार्मिक व ऐतिहासिक स्थलों पर आपत्तिजनक वीडियो बनाता है

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अफसर एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया की कई समय से आज़म अंसारी उर्फ सलमान खान के खिलाफ कई शिकायतें मिल रही थी कि वो आपत्तिजनक स्तिथि में बिजी रोड पर और ऐतिहासिक इमारतों के पा शॉट वीडियो बनाता है, जो समाज में काफी आपत्ति पैदा करती है। इसी शिकायत पर ठाकुरगंज पुलिस ने सहादतगंज के चौपटियो निवासी आज़म अंसारी को गिरफ्तार किया है और आज उसे न्यायलय के सामने पेश किया जाएगा।

76 हजार से ज़्यादा सलमान के फॉलोवर्स 

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शार्ट वीडियो बनाकर डालने वाले आज़म अंसारी उर्फ सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है आज़म सिर्फ सलमान खान की एक्टिंग कर उसके वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डालता है जिसको देखते हुए उसके 76 हज़ार से ज़्यादा के फॉलोवर्स भी है।


सड़कों पर अर्धनग्न अवस्था में वीडियो बनाना पड़ा महंगा 

इंस्टाग्राम पर आज़म अंसारी की कई ऐसी वीडियो पाई गई है, जिसमे वो आपत्तिजनक स्तिथि में पाया गया और घूम-घूम कर पब्लिक के बीच वीडियो बनाता गया जिसे जनता व पुलिस अब अराजकता का विषय इसे मानने लगी ।

इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले 1090 चौरहे और फिर उसके बाद चौक के रूमी गेट(धार्मिक/ऐतिहासिक इमारत) के पास शर्ट उतार कर वीडियो बनाने के तथ्य (वीडियो) पाए गए है जिससे वहां की न सिर्फ़ पब्लिक डिस्टर्ब हुई बल्कि वहां से गुजरने वाले भी अव्यस्था का शिकार हुए साथ ही ट्राफिक जाम भी लगा इसी सब बातों को देखते हुए ठाकुरगंज पुलिस ने देर रात आज़म अंसारी को गिरफ्तार करते हुए उसका 151(शांति भंग) की धारा में चालान करना बताया गया है ।

Tags:    

Similar News