Sant Kabir Nagar News: कोचिंग के लिए निकली छात्रा ने नदी में लगाई छलांग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर पुल से कोचिंग के लिए निकली एक छात्रा नदी में छलांग लगा दी।

Report :  Amit Pandey
Update: 2022-09-06 09:17 GMT

संतकबीरनगर: कोचिंग के लिए निकली छात्रा ने नदी में लगाई छलांग

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के महुली थाना क्षेत्र (Mahuli police station area) के मुखलिसपुर पुल से कोचिंग के लिए निकली एक छात्रा नदी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घंटो बीत जाने के बाद भी अभी छात्रा का पता नहीं चल पाया है। छात्रा के शव को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी (Rescue operation underway) है। लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है।

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के मुखलिसपुर पुल का है जहां नदी में कूद कर कोचिंग के लिए घर से निकली 10वीं की छात्रा ने छलांग लगा दी । छात्रा ने अपना बैग, साईकिल व आईडी कार्ड पुल पर छोड़ दिया जिससे छात्रा की पहचान हो सके।

16 वर्षीय छात्रा ने कुआनो नदी में छलांग लगा दिया

धनघटा क्षेत्र के ग्राम दुघरा कला निवासी 16 वर्षीय छात्रा मंगलवार की सुबह सात बजे अचानक महुली थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर पुल से कुआनो नदी में छलांग लगा दिया। अचानक छात्रा के इस निर्णय से ग्रामीण और राहगीर अचंभित हो गए। मौके पर पुलिस पहुंच गई। धनघटा और महुली थाने की पुलिस टीम ने स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से तलाश के लिए नदी में सर्चिंग आपरेशन शुरू कर दिया। घण्टो प्रयास के बाद भी सफलता नही मिल पाई।


अभी तक छात्रा का शव बरामद नहीं हो पाया

एनडीआरएफ टीम (NDRF team) के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। छात्रा का स्कूली बैग, साईकिल, आईडी कार्ड को पुल पर पड़ा हुआ मिला। जबकि उसका मोबाइल फोन नही मिला। उसका नाम संजना पुत्री कुशहर चौहान उम्र 16 वर्ष है। वह धनघटा क्षेत्र के ग्राम दुघरा कला की निवासी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया हालांकि छात्रा ने किस कारण से नदी में छलांग लगाई है इस बात की जानकारी अभी तक हासिल नहीं हो पाई।


पूरे मामले पर महुली एसओ रविंद्र कुमार (Mahuli SO Ravindra Kumar) ने बताया कि छात्रा के नदी में कूदने की सूचना पर पुलिस बल की टीम लगाई जा रही हैं रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है हालांकि अभी तक छात्रा का शव बरामद नहीं हो पाया।

Tags:    

Similar News