OMG: राह में पड़ी वस्तुओं को भूलकर भी ना लगाये हाथ, हो सकता कांड

जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के बनघुसरा गांव में शनिवार दोपहर हुए एक विस्फोट में तीन बच्चे जख्मी हो गए। तीनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Update: 2019-07-06 14:01 GMT

गोण्डा: जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के बनघुसरा गांव में शनिवार दोपहर हुए एक विस्फोट में तीन बच्चे जख्मी हो गए। तीनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बनघुसरा गांव के पाण्डेय पुरवा स्थित प्राथमिक विद्यालय से शनिवार को अवकाश होने के बाद बच्चे अपने घर लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें...गोण्डाः दो लड़कियों की धारदार हथियार से की गई हत्या

झोला उठाते ही हो गया धमाका

रास्ते में उन्हें एक झोला दिखाई पड़ा, जिसमें देशी बम रखे हुए थे। अज्ञानता वश बच्चों ने वह झोला उठा लिया। इसके साथ ही झोले में विस्फोट हो गया और तीन बच्चे काजल (12) व किरन (10) पुत्रीगण छोटकऊ जायसवाल व गुंजन वर्मा (12) पुत्री बाबू वर्मा निवासीगण लाला पुरवा थाना कोतवाली देहात जख्मी हो गए। धमाके की जानकारी होते ही बालिकाओं के परिजन और स्थानीय लोगों ने घायल छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर आलोक राव, कोतवाली देहात राजनाथ सिंह समेत कई चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल किया।

ये भी पढ़ें...गोण्डा: कलराज मिश्र ने कहा- भ्रष्टाचार करने वाली सपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी भाजपा

बीएसए ने शिक्षकों को दिया ये निर्देश

घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैली है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) ने भी शिक्षकों से सर्तकता बरतने की बात कही है।

वहीं एसपी आरपी सिंह ने घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस को जरुरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलबालिकाओं का हालचाल पूछा। उन्होंने बताया कि बच्चियां खतरे से बाहर हैं और अस्पताल में उनका समुचित इलाज हो रहा है।

Tags:    

Similar News