Prayagraj Murder: आज फिर हत्या से दहली संगम नगरी, सो रही महिला की धारदार हथियार से हत्या

Prayagraj Murder: प्रयागराज में घर के बाहर सो रही 45 वर्षीय रामकली की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

Report :  Syed Raza
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-04-25 05:53 GMT

प्रयागराज में महिला की हत्या (फोटो-सोशल मीडिया)

Prayagraj Murder: प्रयागराज में हत्याओं का दौर जारी है ताजा मामला प्रयागराज के कोरांव थाना क्षेत्र का है जहां बीती रात एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई ।बदमाश इतने शातिर थे की बगल में सो रहे महिला के बच्चे और पति तक को भनक तक नहीं हुई । मृतक महिला का नाम श्यामकली है ।

हत्या की खबर परिवार वालों को सुबह लगी जब सबसे पहले मृतक महिला की बेटियां उठी तो उन्होंने देखा कि उनकी मां की हत्या हो गई है इसके बाद ज़ोर शोर से रोने लगी और चीख सुनकर के बगल में सो रहे पति की भी आंख खुल गई ।

इसके बाद पूरे गांव में हत्या की सूचना फैल गई और सुबह कोरांव पुलिस के साथ ही फोरेंसिंक टीम और डाग स्क्वायड मौके पर पहुंचा। अधिकारियों ने मृतका के परिवार वालों से पूछताछ की , लेकिन वह कुछ नहीं बता सके।

आपको बता दे कोरांव थाना क्षेत्र के बलुहा गांव निवासी देवी प्रसाद मिश्र का परिवार बीती देर रात बिजली न होने के कारण घर के बाहर सो रहा था। मृतिका श्यामकली, दो बेटियां और देवी प्रसाद अलग-अलग चारपाई पर लेटे थे।

बताया जा रहा है की देर रात किसी ने श्यामकली के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी। भोर में बेटियां उठीं तो मां की खून से लथपथ लाश देखकर चिल्लाने लगीं। देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

गांव का हर एक शख्स दहशत में है और हैरान है कि आखिर अचानक यह घटना कैसे हो गई गांव का बुजुर्ग हो , जवान हो, महिला हो , बच्चे हो यह कोई भी वर्ग हो किसी की समझ में नहीं आया कि आखिर यह सब कैसे हो गया। घटना की सूचना के थोड़ी ही देर में कोरांव पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस बारीकी से घटनास्थल की जांच पड़ताल में जुट गई है । घटना की जानकारी के लिए पुलिस ने पति देवी प्रसाद मिश्र और उनकी बेटियों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका।

किसी से रंजिश से भी इंकार किया। इसके बाद फोरेंसिंक टीम और डाग स्क्वायड को बुलाया गया। खबर है कि फोरेंसिंक टीम को कुछ अंगुलियों के निशान यहां से मिले हैं, जबकि डाग स्क्वायड घटनास्थल से गांव के बाहर ही तरफ आकर रुक गया।

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से प्रयागराज में सामूहिक हत्याओं का सिलसिला जारी है ।जिले का नवाबगंज क्षेत्र हो ,सोरांव हो ,हंडिया हो ,या फिर अब कोरांव क्षेत्र हो हर जगह बदमाश घटना को अंजाम दे रहे हैं। हालांकि पुलिस जल्द से जल्द हत्या का खुलासा करने की बात कह रही है

Tags:    

Similar News