Accident in Hardoi: हरदोई में किसानों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, कई लापता, रेस्क्यू जारी

Accident in Hardoi: ट्रैक्टर गांव का ही एक शख्स चला रहा था. दोपहर 1:30 से 2.00 बजे के करीब जैसे ही ट्रैक्टर-ट्राली गर्रा नदी के पुल के ऊपर पहुंची चालक ने अपना संतुलन खो दिया. इसके बाद बेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली नदी में जा गिरी.

Update: 2022-08-27 11:36 GMT

Accident in Hardoi (Image: Newstrack)

Accident in Hardoi: यूपी के हरदोई जिले में बड़ा हादसा हुआ है, यहां पाली थाना क्षेत्र स्थित गर्रा नदी में किसानों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई. जिस वक्त की हादसा हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली में 25 से 30 लोगों के बैठे होने की बात कही जा रही है. इनमें से एक दर्जन से ज्यादा तैर कर बाहर आ गए. जबकि कई अभी लापता बताए जा रहे हैं. जिनकी तलाश में गोताखोरों को लगाया है. जिला प्रशासन, पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं, हालांकि कितने लोग अभी लापता हैं जिला प्रशासन की ओर से कोई आंकड़ा नहीं जारी किया है। अधिकारी इसका पता लगाने में जुटे हैं।

सब्जी मंडी से लौट रहे थे सभी किसान

जानकारी के मुताबिक पाली इलाके के बेगराजपुर गांव के किसान पुलिया के पास स्थित मंडी में खीरा बेचने के लिए गए थे. खीरा बेजने के बाद सभी ट्रक ट्रॉली में बैठकर घर वापस आ रहे थे. ट्रैक्टर गांव का ही एक शख्स चला रहा था. दोपहर 1:30 से 2.00 बजे के करीब जैसे ही ट्रैक्टर-ट्राली गर्रा नदी के पुल के ऊपर पहुंची चालक ने अपना संतुलन खो दिया. इसके बाद बेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली नदी में जा गिरी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस वक्त हादसा हुआ ट्रैक्टर की स्पीड काफी ज्यादा थी जिससे ड्राइवर इसे कंट्रोल नहीं कर सका और यह हादसा हो गया.

ट्रैक्टर ट्रॉली के नदी में गिरने की सूचना वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस के साथ ही डीएम अविनाश कुमार, एसपी राजेश द्विवेदी के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. गोताखोरों के साथ ही क्रेन को मौके पर बुलाया गया है. यह हादसा जहां हुआ है नदी वहां काफी गहरी बताई जा रही है. जिस वजह से ट्रैक्टर ट्राली का पता नहीं चला. जबकि लापता लोगों की तलाश में गोताखोर लगे हैं। नदी से बचकर निकले लोगों से प्रशासन के अधिकारी पूरी जानकारी ले रहे हैं कि ट्रैक्टर-टॉली में कितने लोग सवार थे। अभी तक कितने बचाए गए और कौन-कौन लापता है। 

Tags:    

Similar News