योगी के गढ़ में ! पुलिस को देख भागने लगे तस्कर, ट्रक पलटने से 5 गोवंशीय पशुओं की मौत

यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के शहर में फोरलेन पर बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 5 गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई। तस्‍करी के लिए ले जाए जा रहे गोवंशीय पशुओं से भरी ट्रक आज भोर में 5.30 बजे डिवाइडर

Update: 2017-11-14 10:11 GMT
तस्‍करी के लिए ले जा रहे गोवंशीय पशुओं से भरा ट्रक पलटा, पांच की मौत

गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के शहर में फोरलेन पर बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 5 गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई। तस्‍करी के लिए ले जाए जा रहे गोवंशीय पशुओं से भरी ट्रक आज भोर में 5.30 बजे डिवाइडर से टकराकर पलट गई। यूपी 62 T- 6574 नंबर की ट्रक में गोवंशीय पशु लदे हुए थे। पुलिस ने शक होने पर उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन,ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने लगा और डिवाइडर से टकराकर पलट गया।

तस्‍करी के लिए ले जा रहे गोवंशीय पशुओं से भरा ट्रक पलटा, पांच की मौत

सहजनवां थानाक्षेत्र के तेनुआ टोल प्‍लाजा के पास आज सुबह ट्रक से गोवंशीय पशुओं को तस्‍करी के लिए ले जा रहा था। जब सहजनवां पुलिस ने शक होने पर उन्‍हें रुकने का इशारा किया, तो ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने लगा और तेनुआ टोल प्‍लाजा के पास ट्रक पलट गई। ट्रक में तस्‍करी के लिए ले जाए जा रहे 5 गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई। पुलिस ने खलासी को हिरासत में ले लिया है। दुर्घटना के बाद पुलिस ने क्रेन से पशुओं के शव को किनारे करवाया। जिसे बाद में क्रेन से ही ट्रैक्‍टर में रखकर भेज दिया गया।

तस्‍करी के लिए ले जा रहे गोवंशीय पशुओं से भरा ट्रक पलटा, पांच की मौत

इस मामले में एसएसपी सत्‍यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि सहजनवां थानाक्षेत्र के तेनुआ टोल प्‍लाजा के पास यह दुर्घटना हुई है। इसमें 5 गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई है। जबकि तीन घायल हैं। ट्रक में 21 गोवंशीय पशु लदे हुए थे। खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोवंशीय पशुओं को कहा ले जाया जा रहा था अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। इस संबंध में खलासी से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News