यमराज का ट्रक! दुकानों से जा टकराया, ड्राइवर की मौत, मच गई भगदड़

शाहजहांपुर जिले के थाना कांट क्षेत्र का है, यहां आज अचानक मौत का मंजर दिखने से लोग सहम गए। एक ट्रक के बेकाबू हो जाने के बाद भगदड़ मच गई।

Update: 2021-02-28 15:19 GMT

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रविवार को हादसे से हड़कंप मच गया। जिले में लोहे से भरा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दो दुकानों में घुस गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि, ट्रक का केबिन और दोनों दुकाने ध्वस्त हो गई। हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से ड्राइवर के शव को बाहर निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

बेकाबू ट्रक दुकानों में जा घुसी, ड्राइवर की मौत, कंडक्टर घायल

मामला शाहजहांपुर जिले के थाना कांट क्षेत्र का है, यहां आज अचानक मौत का मंजर दिखने से लोग सहम गए। एक ट्रक के बेकाबू हो जाने के बाद भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि लोहे से भरा तेज रफ्तार ट्रक इलाके से गुजर रहा था, तभी अचानक चालक का ट्र पर नियंत्रण नहीं रहा और बेकाबू ट्रक दो दुकानों में घुस गया।

ये भी पढ़ेँ- काशी के गोलगप्पे खाते नजर आईं स्मृति ईरानी, लोगों के साथ खिंचवाई सेल्फी

हादसा इतना जबरदस्त था कि, दुकानें और ट्रक का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

दुकाने बंद होने से बड़ा हादसा टला

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से ड्राइवर और कंडक्टर को ट्रक से बाहर निकाला गया। लेकिन ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने गंभीर हालत में कंडक्टर को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों दुकाने बंद थी और आसपास भीड़ भी नही थी। अगर दोनों दुकानें पर खुली होती तो, बड़ा हादसा हो सकता था।

ये भी पढ़ेँ-नड्डा ने बताया जीत का फॉर्मूला, BJP कार्यकर्ताओं को दिया ‘मिशन 2022’ का टास्क

वहीं पुलिस का कहना है कि ट्रक अनियंत्रित होकर दुकानों में घुस गया था। ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई थी, जबकि कंडक्टर घायल हो गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

रिपोर्ट -आसिफ अली

Tags:    

Similar News