Road Accident in Meerut: ट्रक ने घोड़ा बुग्गी सवारों को कुचला, दो सगे भाइयों सहित तीन की मौत

Road Accident in Meerut: मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर दौराला-मसूरी मार्ग पर खरदौनी गांव के बाहर डस्ट से भरे ट्रक और बग्गी की जोरदार भिड़ंत हो गयी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-02-11 09:07 GMT

Road Accident in Meerut (Pic: Social Media)

Road Accident in Meerut: मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर दौराला-मसूरी मार्ग पर खरदौनी गांव के बाहर डस्ट से भरे ट्रक और बग्गी की जोरदार भिड़ंत हो गयी। जिसमें दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। बग्गी से जुड़ा एक घोड़ा भी मर गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 ट्रक ने घोड़ा बग्गी सवारों को दूर तक घसीटा

पुलिस के अनुसार हादसे में मारे गये लोंगो की शिनाख्त सीताराम(45) पुत्र शेरसिंह, सीताराम तौफीक पुत्र नवाब व गोल्टू उर्फ अहजाज पुत्र नवाब निवासी लावड़ के रुप में हुई है। घटना  उस समय हुई जब तीनों अपने तीन अन्य साथियों के साथ किला परीक्षितगढ़ से घोड़ा बग्गी लेकर देर रात करीब तीन बजे वापस लौट रहे थे। बताते हैं कि इस दौरान महल खरदौनी गांव में दौराला की ओर से आ रहे डस्ट से भरे एक ट्रक ने घोड़ा बग्गी को टक्कर मार दी। ट्रक घोड़ा बग्गी सवार सभी लोगों को दूर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में सीताराम, तौफीक, अहजाद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नवेद पुत्र लियाकत व रवि पुत्र महेशचंद निवासी लावड़ घायल हो गए। जिनकों नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर,गांव वालो के अनुसार बग्गी में टक्कर मारने के बाद उसी ट्रक ने भूस्से से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली में भी जोरदार टक्कर मार दी। घटना में ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया। एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह के अनुसार ट्रक का चालक हादसे के बाद ट्रक को छोड़ कर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि शवों को आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद मृतक के परिजनों व गांव के लोंगो ने जाम लगाने का प्रयास किया। लेकिन,पुलिस के समझाने के बाद वें शांत हेकर घर लौट गए। 

Tags:    

Similar News