कन्नौज: 10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में खेत पर पिता को खाना देने गई 10 वर्षीय मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बालिका की चीख सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को आता देख युवक मौके से भाग निकला।

Update: 2021-02-02 14:04 GMT
कन्नौज: 10 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में खेत पर पिता को खाना देने गई 10 वर्षीय मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बालिका की चीख सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को आता देख युवक मौके से भाग निकला। वहीं पीड़ित पिता ने इस मामले सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: बलिया में बढ़ रहा सपा का कुनबा, लगातार शामिल हो रहे दिग्गज नेता

पिता को खाना देने गयी थी नाबालिग लड़की

बताते चलें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का रहने वाले पीड़ित पिता ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि उसकी 10 वर्षीय पुत्री खेत पर खाना देने आई थी। उसको खेत पर न पाकर वह वापस घर जा रही थी। तभी कुसुमखोर गांव निवासी मोहर्रम पुत्र अयुब ने बदनीयति से दबोच लिया। बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बेटी की चीख पुकार सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देख युवक मौके से भाग निकला। पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

[video data-width="1280" data-height="720" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/Kannauj_Kisan-Ki-Beti-Se-Dushkarm-Ka-Prayas_02-02-2021-Byte-Shiv-Kumar-CO.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: बलिया: विद्यालय निरीक्षक कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक से मारपीट, दर्ज हुआ केस

पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव कुमार ने बताया कि जैसा कि पीड़िता के पिता ने एक सूचना दिया कि मेरी पुत्री के साथ छेड़छाड़ किया है। मोहर्रम पुत्र अयूब नाम का आरोपी था दिनांक 31 2021 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है विवेचना जारी है।

Tags:    

Similar News