Firozabad News: दो दिन से गायब व्यक्ति का शव नहर में मिला, परिजनों में मचा कोहराम

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद में दो दिन पूर्व गायब व्यक्ति का शव नहर में मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया है। ग्रामीण का कहना है, पारवारिक कारण से नहर में कूद गए।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-10-07 12:38 IST

फ़िरोज़ाबाद: दो दिन पूर्व गायब व्यक्ति का शव नहर में मिला, परिजनों में मचा कोहराम

Firozabad: फ़िरोज़ाबाद (Firozabad News) जिले के शिकोहाबाद में पारिवारिक कारणों से परेशान एक व्यक्ति ने कल दिखतौली पुल के समीप अपनी चप्पलें उतार कर नहर में छलांग लगा दी। इस घटना की जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने व्यक्ति की चप्पलें दिखतौली पुल के समीप नहर पटरी पर देख कर उसे कल से खोजने का प्रयास किया। वहीं कल से व्यक्ति के घर में चीख पुकार मची हुई है। प्रभारी निरीक्षक ने युवक की तलाश के लिए आगरा से पीएसी के गोताखोरों को बुलाया। परंतु देर रात तक व्यक्ति का शव नही मिला। परिजनों का कहना है मूर्ति विसर्जन (idol immersion) के दौरान डूब गए

रिश्तेदार परिजनों का कहना है मूर्ति विसर्जन के दौरान डूब गया है

नगला पोहपी निवासी श्री निवास (45) पुत्र वासुदेव खेती के साथ- साथ मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। किन्हीं कारणों के चलते बुधवार रात को वह घर से निकल गया। कल जब परिजनों ने उसे घर पर नहीं देखा तो उसकी तलाश की। तलाश के दौरान उसकी चप्पलें दिखतौली पुल के समीप नहर पटरी पर पड़ी मिलीं। जिससे कयास लगाया गया कि व्यक्ति ने नहर में छलांग लगा दी है। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और चीख पुकार शुरू कर दी।

पुलिस और पीएसी के गोताखोरों ने देर रात तक की तलाश

घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार फोर्स के साथ पहुंच गये। उन्होंने पीएसी गोताखोरों को आगरा से बुलाया है। जिसके बाद देर शाम पीएसी के गोताखोर मौके पर पहुंचे और उन्होंने कल शाम से ही व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी। लेकिन देर सायं तक कोई पता नहीं चल सका है।

नहर में उतरता दिखा शव

शुक्रवार सुबह जब परिजन और पुलिस व्यक्ति की तलाश कर रही थे। उसी वक्त सूचना मिली की एक व्यक्ति का शव रेलवे स्टेशन नहर पुल के समीप पानी के उतरा रहा है। इस सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, और पानी से शव बाहर निकलवाकर परिजनों से मृतक की शिनाख्त कराकर, शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है।

Tags:    

Similar News