Jalaun News: जालौन में बड़ा सड़क हादसा, आपस में टकराए दो डंपर, लगी आग, पांच अन्य वाहन भी फुंके

Jalaun News: जनपद में मंगलवार की दोपहर को हाईवे पर बड़ा हादसा सड़क हादसा हो गया। जहां आपस में दो डंपर टकरा गए। उनमें भीषण आग लग गई। उसकी चपेट में आने से पांच अन्य वाहनों में आग लग गई।

Update:2023-04-18 21:09 IST
जालौन में दो डंपर के आपस में टकराने से लगी आग: Video- Newstrack

Jalaun News: जनपद में मंगलवार की दोपहर को हाईवे पर बड़ा हादसा सड़क हादसा हो गया। जहां आपस में दो डंपर टकरा गए। उनमें भीषण आग लग गई। उसकी चपेट में आने से पांच अन्य वाहनों में आग लग गई। ये सभी वाहन जलकर खाक हो गए। इनमें लगी आग से दो बाइकें और वहीं पास की एक दुकान तक में आग लग गई। हादसे में तीन वाहन चालक बुरी तरह झुलस कर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

घायल चालकों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद कानपुर झांसी हाईवे पर काफी देर एक तरफ से ही आवागमन होता रहा और कुछ किलोमीटर तक दूसरी तरफ का रास्ता बंद रखा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक-एक करके वाहनों को वहां से हटाकर आगमन शुरू कराया। हाईवे पर आग की सूचना के बाद भारी पुलिस बल के साथ सदर क्षेत्र अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

उरई कोतवाली क्षेत्र के निकट हुई टक्कर

यह भीषण सड़क हादसा कानपुर झांसी हाईवे पर जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के गोविंदम होटल के नजदीक हुआ। बताया जा रहा है कि वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि उनमें आग लग गई। आग की वजह टक्कर लगने के दौरान वाहन में हुआ शार्टसर्किट बताया जा रहा है, जिसकी चिंगारी ईधन की टंकी तक पहुंच गई। हादसे के बाद करीब घंटे भर हाईवे पर आगमन ठप हो गया। लंबा जाम लगा रहा।

दमकल की पांच गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में झुलसे तीन वाहन चालकों को एंबुलेंस की मदद से उरई के मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद हालात संभालने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

Tags:    

Similar News