काशी विद्यापीठ यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुट भिड़े, मारपीट के बाद फायरिंग

फायरिंग के आरोप में सिगरा पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लिया है। सीओ मुश्ताक अहमद के मुताबिक दोनों पक्षों की ओर से लिखित तहरीर दी गई है। इस मामले में जो भी आरोपी है, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Update: 2023-08-27 06:25 GMT
काशी विद्यापीठ यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुट भिड़े, मारपीट के बाद फायरिंग

वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव के पहले छात्रों के बीच हिंसक झड़पें सामने आई हैं। चुनाव प्रचार के दौरान यूनिवर्सिटी में मारपीट और फायरिंग का एक वीडियो सामने आया है। गोलीकांड और मारपीट में एक छात्र जख्मी हो गया। इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका-चीन में और बढ़ेगा टकराव! यह है पूरा मामला

मारपीट के बाद चली गोली

कैम्पस में इन दिनों छात्रसंघ चुनाव की सरगर्मी देखी जा रही है। गुरुवार की शाम उपाध्यक्ष पद के दो प्रत्याशियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते दिनों पक्ष आपस में भीड़ गए। इसी दौरान एक छात्र ने हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़ें: PM मोदी पर मनमोहन का हमला- हर बात के लिए UPA की देन कहकर नहीं बच सकते

पुलिस हिरासत में छात्र

फायरिंग के आरोप में सिगरा पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लिया है। सीओ मुश्ताक अहमद के मुताबिक दोनों पक्षों की ओर से लिखित तहरीर दी गई है। इस मामले में जो भी आरोपी है, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। हालांकि ये कोई पहला वाक्या नहीं है जब छात्रसंघ चुनाव के दौरान इस तरह की घटना हुई है।

Tags:    

Similar News