कार को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, छीन ली दो जिंदगियां -3 घायल

हरदोई में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला।एक तेज रफ्तार कार को गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी जिससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 3 लोग घायल हो गए।घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है।कार सवार पिहानी से बारात वापस मल्लावां अपने घर जा रहे थे।ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Update: 2019-01-25 14:30 GMT

हरदोई: हरदोई में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला।एक तेज रफ्तार कार को गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी जिससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 3 लोग घायल हो गए।घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है।कार सवार पिहानी से बारात वापस मल्लावां अपने घर जा रहे थे।ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें.....तेज रफ्तार डीसीएम ने हाईवे के किनारे खड़े मामा भांजे को कुचला, मौत, 6 घायल

बिलग्राम के मोहल्ला लालबाजार निवासी शिवकुमार की बारात पिहानी के मोहल्ला मिश्राना निवासी मुनेश्वर के यहां गयी थी।यहां बारात में शामिल होने के लिए लोग गए हुए थे जिनमें बारात में शामिल होने के बाद कुछ लोग चौपहिया वाहन से वापस लौट रहे थे।पिहानी हरदोई मार्ग पर हरियाँवा थाना इलाके के बैंक के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार गन्ने भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने कार को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें.....आपस में टकराई तेज रफ्तार दो बाइक, पीछे से आ रहे ट्रक ने छीन ली तीन जिंदगियां

बताया जाता है कि कार को कोतवाली देहात के रद्धेपुरवा निवासी प्रशांत गाड़ी को चला रहा था।इस हादसे में प्रशांत के अलावा वीरू,अंशुल निवासी राद्धेपुरवा शिवा निवासी मल्लावां व अरुण निवासी खेरवा बिलग्राम गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Tags:    

Similar News