Meerut News: मेरठ में हाईटेंशन लाइन का निर्माणाधीन टावर गिरा, दो श्रमिकों की मौत, छह घायल

Meerut News: थाना किठौर क्षेत्र के अजराड़ा में आज निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टावर गिरने से आधा दर्जन से अधिक श्रमिक घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर दो श्रमिकों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-11-16 13:48 GMT

घटना के बारे में जानकारी देते अधिकारी (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना किठौर क्षेत्र के गांव अजराड़ा में आज निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टावर गिरने से आधा दर्जन से अधिक श्रमिक घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर दो श्रमिकों की उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंचे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने हादसे की जानकारी देते हुए न्यूजट्रैक को बताया कि थाना मुंडाली क्षेत्र के अजराड़ा गांव में बिजली के निर्माणाधीन टावर को सही किया जा रहा था। इसके लिए मजदूर चढ़कर काम कर रहे थे। इसी बीच लाइन खींचते समय टावर अचानक ही गिर गया। टावर पर काम कर रहे छह कर्मचारी नीचे दब गए हैं। आसपास के लोगों की मदद से सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला।

उसके बाद उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भेज दिया है। दो कर्मचारियों की मौत हो गई। घटना में घायल अन्य छह श्रमिकों का अभी उपचार चल रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। उधर,घटनास्थल थाना मुंडाली पुलिस के अनुसार मृतकों को नाम हसरत (25 ) पुत्र सायद अली और अजमल (24) पुत्र अफजल हुसैन, निवासी, गौरीगंज थाना रातुआ, मालदा पश्चिम बंगाल है।

पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इंस्पेक्टर के अनुसार मृतकों के परिवार के लोंगो के सूचना दे दी गई है। घटना के संबंध में अभी तक किसी ने भी कोई तहरीर नहीं दी है। उधर,इलाके के ग्रामीणों का कहना है कि कंपनी ने टावरों के फाउंडेशन मजबूत नहीं बनाए है, जिसकी वजह से टावर गिरा है।

Tags:    

Similar News