सरकार पर बरसे उद्धव, कहा-हिन्दुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ मत करो

उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द बनना चाहिए राम मंदिर। अगर ये सरकार मंदिर नहीं बनाएगी तो सरकार बने न बने पर मंदिर जरूर बनेगा। चुनाव के समय सब राम राम करते हैं उसके बाद आराम करते हैं।

Update: 2018-11-25 05:48 GMT

अयोध्या: राम मंदिर निर्माण की तारीख को लेकर चल रही गहमा गहमी के बीच आज आयोध्या में विश्व हिंदू परिषद की विराट धर्मसभा आज आयोजित की जा रही है। इसके साथ की शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपने परिवार के साथ रामलला का दर्शन किया और वापस अपने होटल में लौट कर प्रेस कांफ्रेस कर पत्रकारों से कहा कि मंदिर नहीं बना सकते तो चुनाव में मुददा न उठायें।

ये भी पढ़ें— अयोध्या जा रहे BJP विधायक को पुलिस ने रोका, झड़प, मुस्लिम इलाकों में डरावना माहौल

उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द बनना चाहिए राम मंदिर। अगर ये सरकार मंदिर नहीं बनाएगी तो सरकार बने न बने पर मंदिर जरूर बनेगा। चुनाव के समय सब राम राम करते हैं उसके बाद आराम करते हैं।

मेरा अयोध्या आने के पीछे कोई छिपा एजेंडा नहीं है

चुनाव में राम नाम के इस्तेमाल पर चेताते हुए शिवसेना प्रमुख ने केन्द्र सरकार पर सीधा निशाना साधा और कहा कि चुनाव में राम नाम का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। उद्धव ने कहा कि जब कोर्ट ही मंदिर बनने का फैसला करेगा तो फिर राम का नाम न लें।

उद्धव ने कहा कि जिन संतों ने मुझे कल आशीर्वाद दिया मैनें उन्हें यह बताया कि जो काम अभी शुरू होना है वह आपके आशीर्वीद के बिना शुरू नहीं होगा। मेरा अयोध्या आने के पीछे कोई छिपा एजेंडा नहीं है। मैं सभी भारतीयों और दुनिया भर के हिन्दुओं की भावनाओं का इजहार करने आया हूं। सभी राम मंदिर का इंतजार कर रहे हैं।

जल्द से जल्द निर्माण होना चाहिए

शिवसेना चीफ ने आगे कहा – मैने सुना था कि सीएम योगी ने कहा कि मंदिर था, है और रहेगा। ये तो हमारी धारणा है, हमारी भावना है। दुख इस बात का है कि वो दिख नहीं रहा, वो मंदिर दिखेगा कब। जल्द से जल्द निर्माण होना चाहिए।

ये भी पढ़ें— अयोध्या में विराट धर्मसभा आज: रामलला के दर्शन कर होटल वापस लौटे उद्धव

निगरानी के लिए ड्रोन कैमरे लगाए गए हैं। विहिप का दावा है कि तीन लाख से अधिक रामभक्त धर्मसभा में हिस्सा लेंगे। विहिप के प्रांत संगठन मंत्री (अवध) भोलेन्द्र ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए यह अंतिम धर्म सभा होगी। इसके बाद कोई धर्म सभा नहीं होगी और मंदिर निर्माण शुरू होगा।

ये भी पढ़ें— अयोध्या संग काशी में भी संतों का जमावड़ा, परमधर्म संसद में होगा राम मंदिर पर मंथन

Tags:    

Similar News