Umesh Pal Murder Case: तेरह दिन बाद बोलीं उमेश की माँ, कार्रवाई से खुश, CM योगी जो करेंगे सही होगा

Umesh Pal Murder Case: उमेश की मां का कहना है कि आज शांति पाठ और हवन का कार्यक्रम केवल परिवार वालों के लिए था, हालांकि आने वाली 13 तारीख को वह सार्वजनिक तौर पर कार्यक्रम होगा।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-03-09 15:17 IST

 केंद्रीय राज्य मंत्री एस पी सिंह शांति पाठ में शामिल हुए

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल की मां का कहना है कि केंद्रीय राज्य मंत्री एस पी सिंह बघेल उनके बेटे की तरह है और वह उमेश को भाई की तरह मानते थे इसी वजह से वह आज शांति पाठ और हवन में शामिल होने के लिए आए। उन्होंने हवन किया साथ ही पूरे परिवार को सांत्वना दी। 

उमेश की मां का कहना है कि आज शांति पाठ और हवन का कार्यक्रम केवल परिवार वालों के लिए था, हालांकि आने वाली 13 तारीख को वह सार्वजनिक तौर पर कार्यक्रम होगा। अब तक की कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कार्रवाई से वह खुश तो हैं उन्होंने पूरा फैसला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर छोड़ दिया है। उन्होने कहा कि वह जो भी करेंगे वह सही करेंगे और वह जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ जाएंगी। उधर पत्नी जया पाल का कहना है कि जिस तरह से उनकी पति की हत्या की गई है उसमे मौजूद सभी आरोपियों को मौत की सजा हो। हालांकि सरकार के द्वारा की जा रही कार्रवाई से संतुष्ट हैं लेकिन वह आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की भी मांग कर रही हैं।

केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल का कहना है कि पीड़ित परिवार के साथ सभी लोग की सांत्वना है और आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। प्रयागराज पुलिस के साथ-साथ सरकार की भी निगाह इस हत्याकांड को लेकर स्पष्ट है और आरोपियों पर कार्रवाई भी की जा रही है जो भी आरोपी फरार हैं उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। गौरतलब है कि बीते चौबीस फरवरी को उमेश पाल और उनके  एक गनर की हत्या कर दी गई थी जबकि दूसरा गनर राघवेंद्र कुछ दिन के बाद उसने लखनऊ के पीजीआई में अंतिम साँस ली।

उमेश पाल हत्याकांड में कुल 3 हत्याएं हुई जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। हत्याकांड का आरोप अतीक अहमद के परिवार वालों पर लगा है। जिसको लेकर के आरोपियों की तलाश में टीम गठित की गई हैं। उत्तर प्रदेश के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी छापेमारी तेज कर दी गई है। हत्या कांड मे मौजूद दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है जबकि आरोपियों के मददगार साबित हुए 3 लोगों के अवैध आशियाने पर बाबा का बुलडोजर भी चल चुका है। अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही सारे आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और इस हत्याकांड की मूलता वजह क्या है इसका भी खुलासा करेंगे।

Tags:    

Similar News