Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल की पत्नी ने अतीक समेत कई पर दर्ज कराया केस, डीजीपी ने तलब की रिपोर्ट

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज कमिश्नरेट से मामले की रिपोर्ट तलब की गई है। एसटीएफ यूनिट के कई अधिकारियों को प्रयागराज भेजा गया है। वहीं उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस के कई अधिकारियों पर गाज गिर सकती है।

Update:2023-02-25 14:24 IST

उमेश पाल की पत्नी ने अतीक समेत कई पर दर्ज कराया केस (Pic: Social Media)

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर डीजीपी सख्त हैं। डीजीपी डीएस चैहान ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। प्रयागराज कमिश्नरेट से मामले की रिपोर्ट तलब की गई है। एसटीएफ यूनिट के कई अधिकारियों को प्रयागराज भेजा गया है। वहीं उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस के कई अधिकारियों पर गाज गिर सकती है। अतीक के भाई अशरफ पर जेल में पैनी निगाह रखने के निर्देश दिये गये हैं।

प्रयागराज के चर्चित राजूपाल हत्या के गवाह उमेश पाल की शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के बाद घर आते समय हत्या कर दी गई थी। हमले में उनके जो सुरक्षा गनर भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हत्याकांड के बाद विपक्ष ने योगी सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर जमकर निशाना साधा था। शनिवार को सदन में विपक्ष ने इस मामले पर सरकार को घेरने की कोशिश की लेकिन उनका दांव उल्टा पड़ गया। सीएम योगी ने विपक्ष पर ही अपराधियों और माफियाओं को उनकी सरकार रहते हुए संरक्षण देने का आरोप लगाया। बात जो भी हो लेकिन उमेश पाल हत्याकांड से विपक्ष को एक मुददा तो मिल ही गया है। अब विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार पर कितना हमलावर होगा यह तो समय ही बताएगा।

उमेश की पत्नी ने अतिक समेत कई पर दर्ज कराया केस

उधर उमेश की हत्या मामले में उनकी पत्नी जया पाल ने अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, बरेली जेल में बंद भाई पूर्व विधायक अशरफ, अतीक के बेटों, मोहम्मद मुस्लिम और अतीक के अन्य सहयोगियों के खिलाफ साजिश, हत्या सहित अन्य गंभीर धाराओं में धूमनगंज थाने में एफआइआर लिखाई है। धूमनगंज थाने में 147,148,149,302,307,120 बी, 506, 34, विस्फोटक अग्नि विस्फोटक अधिनियम 1908(3), आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम 1932 (7) की धारा में एफआईआर दर्ज कराया गया है।

Tags:    

Similar News