Mirzapur: अनुप्रिया पटेल का ओम प्रकाश राजभर पर बड़ा बयान, कहा-वे हमारे साथ आयेंगे तो बेहतर ही होगा

Mirzapur: केंद्रीय राज्य मंत्री और मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने आज जनता आम जनमानस की सेवा में नए जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन भरूहना में किया।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-07-24 10:17 GMT

मिर्जापुर पहुंची केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल 

Mirzapur: केंद्रीय राज्य मंत्री और मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल (Union Minister of State Anupriya Patel) ने आज जनता आम जनमानस की सेवा में नए जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन भरूहना में किया।

इस जनसंपर्क कार्यालय का उद्देश्य जनता की समस्याओं के निराकरण करना: अनुप्रिया पटेल

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अनुप्रिया पटेल (Union Minister of State Anupriya Patel) ने कहा कि इस जनसंपर्क कार्यालय का उद्देश्य जनता की समस्याओं के निराकरण के साथी अधिक से अधिक विकास की परियोजनाओं को जनपद में लाना होगा। आज इस कार्यालय को हमने जनता को समर्पित किया है। साथ में नीरज चोपड़ा के द्वारा पदक जीतने पर उन्होंने कहा कि वह देश के गौरव हैं आज की हवाओं के लिए एक प्रेरणा है मैं उनको इस उपलब्धि के लिए एक बार पुणे धन्यवाद देती हूं।

ओमप्रकाश राजभर पर अनुप्रिया पटेल ने दिया बयान

ओमप्रकाश राजभर के सपा से अलग होकर बागी होने पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि वे हमारे साथ आयेंगे तो बेहतर ही होगा। उन्होंने कहा कि एनडीए का कुनबा बढ़ता ही जा रहा है, विकास की योजनाओं को निरंतर जनता को पिछले वर्षो में हमने सौंपा है, इस पुनीत कार्य में जितने भी साथियों का साथ मिले बेहतर होगा।

Tags:    

Similar News