इटावा: मांगों को लेकर छात्रों ने किया अनोखा प्रदर्शन, DM को सौंपा ज्ञापन

आज दर्जनभर छात्र छात्राओं ने डीएम श्रुति सिंह एसएसपी आकाश तोमर की एक छात्र द्वारा पैंसिल से तैयार किए गए चित्र और ज्ञापन लेकर पहुंचे जहां हाथों में तस्वीर लिए छात्रों से जब पूछा गया

Update: 2021-02-19 06:55 GMT
चौराहे पर चौराहा बनवाने की मांग को लेकर छात्रों का अनोखा प्रदर्शन, DM को सौंपा ये (PC: social media)

इटावा: एक वर्ष से सुनवाई न होने के चलते अधिकारियों से काम करवाने के लिए ग्रामीण क्षेत्र की छात्र छात्राओं का अनोखा तरीका, ज्ञापन देने के साथ ही डीएम, एसएसपी को पैंसिल से बनी स्कैच की भेंट, अधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए भेंट की पैंसिल से बने हस्तचित्र। छात्रों को उम्मीद है कि ऐसा करने से जरूर होगी सुनवाई।

ये भी पढ़ें:‘विश्वभारती’ के दीक्षांत में PM बोले- फैसला लेने से डर लगने लगे तो हमारे लिए संकट

चित्र किस मकसद लेकर आए है

आज दर्जनभर छात्र छात्राओं ने डीएम श्रुति सिंह एसएसपी आकाश तोमर की एक छात्र द्वारा पैंसिल से तैयार किए गए चित्र और ज्ञापन लेकर पहुंचे जहां हाथों में तस्वीर लिए छात्रों से जब पूछा गया कि यह चित्र किस मकसद लेकर आए है। इस पर छात्रा अनुरागिनी का कहना है कि एक वर्ष से हम मलाजनी मोड़ पर चौराहे पर चौराहा बनवाने की मांग कर रहे है। लेकिन हमारी कोई सुनवाई नही हुई इसलिए हमारे साथी विवेक शाक्य अच्छे हस्तचित्र बनाते है। तो उनसे चित्र बनवाकर आज डीएम, व एसएसपी सर को भेंट करने आये है। जिससे शायद अधिकारी चित्र देखकर हमारी फरियाद सुनलें।

etawah-matter (PC: social media)

4 किलोमीटर इटावा की ओर बहुत ही व्यस्ततम हाईवे है

कुलदीप कुमार शाक्य ने भारी संख्या में छात्र छात्राओं व क्षेत्रीय नागरिकों के साथ आज जिला मुख्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी श्रुति सिंह को एक ज्ञापन सौंपा और हाईवे स्थित मलाजनी चौराहे पर बड़ा चौराहा बनाए जाने की मांग की है। छात्र-छात्राओं व स्थानीय नागरिकों के सैकड़ा भर हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन में कहा है कि मलाजनी मोड़ इटावा मुख्यालय से 12 किलोमीटर व जसवंतनगर की तरफ से 4 किलोमीटर इटावा की ओर बहुत ही व्यस्ततम हाईवे है।

दक्षिण की तरफ वाया भतौरा होते हुए कचौरा घाट मार्ग से मिलता है

इस हाईवे से दक्षिण की तरफ वाया भतौरा होते हुए कचौरा घाट मार्ग से मिलता है जिसकी लंबाई 6 किलोमीटर है इसी तरह से उत्तर की ओर बाया मलाजनी नगला चेतराम होकर बैदपुरा इटावा मैंनपुरी संपर्क मार्ग से जुड़ता है। हाईवे पर कई जगह बड़े चौराहे बनाए गए हैं इसी तरह हाईवे स्थित मलाजनी चौराहे से ग्रामीण क्षेत्र के छात्र-छात्राएं स्कूल कॉलेज भी आते-जाते हैं और बड़े चौराहे की आवश्यकता है। उन्होंने शीघ्र ही बड़ा चौराहा बनाए जाने की मांग की है। और छात्रों को उम्मीद है कि हमारी मांग जरूर पूरी होगी।

ये भी पढ़ें:स्वीडन की कंपनी यूपी में खोलेगी अपने आउटलेट्स, करेगी 5500 करोड़ निवेश

ज्ञापन देने वाले छात्र-छात्राएं जिलाधिकारी श्रुति सिंह व एसएसपी आकाश तोमर के हस्त निर्मित स्क्रैच चित्र व ज्ञापन की प्रतियां लेकर प्रदर्शन कर रहे थे जिनमें प्रमुख रूप से सुजाता, कौशिकी, अमृता, सुनैना, अनुरागिनी, कोमल, प्रिया, विवेक शाक्य, दिलीप, रोहित, गुलशन, छोटे, सोनू, शिवरतन आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News