Unnao Bar Dancer Video Viral: 'बड़ा मंगल' पर दिन में हुआ भंडारा, रात में बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके

उन्नाव में बार बालाओं के ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां रात के अंधेरे में जमकर बार बालाओं का डांस हुआ, तो वहीं कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई हैं।

Reporter :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-09 06:08 GMT

बार बालाओं ने लगाये ठुमके( Photo- Screenshot of Video Viral)

Unnao Bar Dancer Video Viral: यूपी के उन्नाव में बार बालाओं के ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां रात के अंधेरे में जमकर बार बालाओं का डांस हुआ, तो वहीं कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई हैं। ऐसे में उन्नाव में दो गज की दूरी तो छोड़ों लोगों के मुहं पर भीड़ के बीच चेहरों पर मास्क भी नदारद थे।

बड़ा मंगल पर गांव में हुआ बालाओं के डांस आयोजन

मामला उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के सरवन गांव का बताया जा रहा है। यहां ज्येष्ठ मास के दूसरे बड़ा मंगलवार पर गांव में दिन में भंडारे का आयोजन किया और रात में जमकर बार बालाओं का डांस हुआ। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हुई थी। डांस कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ती हुईं नजर आयीं। वहीं रात भर बार बालाओं का डांस चलता रहा, लेकिन पुलिस इस बात से अंजान बनी रही। अब बालाओं के ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि बड़ा मंगल हिंदी महीने 'ज्येष्ठ' में सभी मंगलवार को आयोजित एक त्योहार है और खास तौर पर लखनऊ के लिए विशिष्ट है। लखनऊ सहित आस पास के जिलों में ज्येष्ठ महीने के सभी मंगलवार को भंडारे का आयोजन किया जाता है। हालांकि पिछली बार की तरह इस बार भी कोरोना की वजह से सामान्य पैमाने पर नहीं होगा। 

Tags:    

Similar News