Unnao News: कार से जा टकराया बेकाबू ट्रक, चार की मौत, दो अन्य घायल, लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा

Unnao News: लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शाहपुर तोंदा गांव के पास अलसुबह बेकाबू ट्रक के डिवाइडर तोड़ दूसरी साइड में चले जाने पर सामने से आ रही कार की भिड़ंत हो गई।

Report :  Naman Mishra
Update: 2022-06-19 06:27 GMT

कार से जा टकराई बेकाबू ट्रक (photo: social media )

Unnao News: हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे स्थित शाहपुर तोंदा गांव के पास रविवार अल सुबह लखनऊ से आगरा जा रहे ट्रक (car truck accident)  चालक के नींद आने पर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी साइड में पहुंच गया। तभी जयपुर से बिहार प्रांत के शिवान जा रही कार के टकराने पर चार की मौत (four died in accident) और 2 लोग जख्मी (2 Injured) हो गए। यूपीडा कर्मियों ने घायलों को एंबुलेंस अस्पताल भिजवा दिया।

बिहार प्रांत के शिवान के रहने वाले अखिलेश मिश्र अपनी पत्नी बबीता मिश्रा व बेटी प्रियांशु मिश्रा, भतीजी ज्योति मिश्रा और संतोष मिश्रा तथा साथी रुपम गुप्त के साथ कार में सवार होकर जयपुर से घर जा रहे थे। हसनगंज थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शाहपुर तोंदा गांव के पास अलसुबह बेकाबू ट्रक के डिवाइडर तोड़ दूसरी साइड में चले जाने पर सामने से आ रही कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार में सवार अखिलेश मिश्र व बबीता मिश्रा, बेटी प्रियांशु मिश्रा, भतीजी ज्योति मिश्रा की मौत हो गई। जबकि कार में सवार संतोष मिश्र व साथी रुपम गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को यूपीडा कर्मियों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। हसनगंज इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। हसनगंज पुलिस मौके पर मौजूद है।

कार सवार जा रहे थे पैतृक गांव

कार सवार शनिवार रात 8 बजे जयपुर से अपने पैतृक गांव बिहार थाना शिवान जा रहे थे। जयपुर में सीतापुर इंडस्ट्रियल एरिया में कढ़ाई व मोटर पार्ट्स का व्यापार करते है। जयपुर में ही मकान बनाकर रहते हैं। छोटे भाई विकास मिश्रा की 22 तारीख को शादी थी। जिसको लेकर पूरे परिवार के साथ अपने गृह जनपद जा रहे थे।

Tags:    

Similar News