Unnao: राहगीरों से लूटपाट करने वाले चार लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, सामान किया बरामद

Unnao: पुलिस टीमों ने चार अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सर्राफ से लुटा गया बैग आदि सामान भी बरामद किया है।

Report :  Naman Mishra
Update:2022-10-28 16:12 IST

पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Unnao: आसीवन व स्वॉट तथा सर्विलांस पुलिस टीमों ने गुरूवार रात सफीपुर नहर पुलिया के पास से चार अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किए जाने का दावा किया है। पकड़े गए लुटेरों के पास से पुलिस ने सर्राफ से लुटा गया बैग आदि सामान भी बरामद किया है।

ये है पूरा मामला

लाइन सभागार में शुक्रवार दोपहर एसपी दिनेश त्रिपाठी ने खुलासा करते हुए बताया कि 14 सितंबर को सफीपुर मार्ग स्थित सिर्सचेरी गांव से अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे सर्राफ के असलहा लगाकर बैग में रखी ज्वैलरी व मोबाइल बाइक सवार लुटेरे लूट ले गए थे। वारदात को लेकर थाना व स्वॉट और सर्विलांस टीमें लूट कांड मामले की छानबीन कर आरोपितों की तलाश कर रही थी। गुरुवार रात सफीपुर नहर पुलिया के पास बाइकों पर सवार संदिग्धों को पुलिस ने रोक कर छानबीन की। तब पता चला की पकड़े गए आरोपितों पर पहले अलग-अलग थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज है और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिसिया पूछताछ में आरोपितों ने सर्राफ लूटकांड मामले को कारित किया जाने की बाद स्वीकार की है। आरोपितों की धरपकड़ में दरोगा विनोद कुमार, स्वदेश कुमार, तेजपाल व वीरेन्द्र और एचसी वीरेन्द्र कुमार, अनिल व राम प्रताप तथा आरक्षी बैजनाथ, रोहित, रवीन्द्र, संजय, अजय, विजय, सौरभ व मानवेंद्र यादव शामिल हैं।

ये पकड़े गए लुटेरे

पुलिस टीम ने चार अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जिसमें सीतापुर थाना मिश्रिख के बहुती गांव निवासी गंगाराम अवस्थी पुत्र कैलाश अवस्थी, धर्मेन्द्र कुमार पुत्र बद्री प्रसाद पासी व रोशन पुत्र बृजलाल और लखनऊ थाना बख्शी का तालाब के अस्ति गांव निवासी सोनू मिश्र पुत्र शैलेन्द्र मिश्र को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपितों पर पहले से सीतापुर व लखनऊ जिलों के थानों के अलावा आसीवन थाना में कई अपराधिक मामले में दर्ज हैं।

ये माल की हुई बरामदगी

पकड़े गए चारों आरोपितों के पास से लूटपाल का माल भी बरामद हुआ है। जिसमें सात मोबाइल, तीन तमंचा व 6 कारतूस, दो बाइक, 14 चाबियां, एक टैब, एक एक एटीएम, आधार व पैन कार्ड, एक तराजू इलेक्ट्रानिक और 2920 रुपये बरामद हुए हैं।

Tags:    

Similar News