रेप होगा तब देखेंगे! उन्नाव पुलिस ने पीड़िता को दिया जवाब, नहीं लिखा छेड़छाड़ की रिपोर्ट

इसी शहर में एक दूसरी पीड़िता पिछले दिनों हुई घटना से डरी हुई है। क्योंकि उन्नाव में इस महिला के साथ भी बदमाशों ने रेप करने की कोशिश की थी, लेकिन पीड़िता किसी तरह बचकर भाग गई।

Update: 2019-12-07 09:29 GMT

उन्नाव: दो दिन पहले उन्नाव में रेप की शिकार एक पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में देर रात मौत हो गयी। इस घटना ने प्रदेश में कानून व्यवस्था की कलई खोल कर रख दिया है। लेकिन इसी शहर में एक दूसरी पीड़िता पिछले दिनों हुई घटना से डरी हुई है। क्योंकि उन्नाव में इस महिला के साथ भी बदमाशों ने रेप करने की कोशिश की थी, लेकिन पीड़िता किसी तरह बचकर भाग गई।

ये भी देखें : उन्नाव से बड़ी खबर! अभी-अभी प्रियंका के बाद उन्नाव जा रहे सीएम योगी के मंत्री

पुलिस वालों ने उसके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया

बता दें कि इस घटना की शिकायत लेकर जब वो थाने गई तो पुलिस वालों ने उसके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया। पीड़िता ने एक रिपोर्टर से से बात-चीत में अपना दुखड़ा सुनाते हुए बताया कि कोई पुलिसकर्मी उनकी शिकायत सुनने को तैयार नहीं है। पीड़िता का कहना है कि पुलिस वाले कहते हैं कि अभी रेप तो नहीं हुआ है, जब होगा तो देख लेंगे।

पुलिस कहती है बलात्कार होगा तो देखे लेंगे-पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि पुलिस कहती है कि बलात्कार का प्रयास हुआ है, हुआ तो नहीं है, होगा तो देख लेंगे। पीड़िता ने कहा कि अगर ऐसा हादसा मेरे साथ हो ही जाता है तो फिर पुलिस क्या करेगी।

ये भी देखें : उन्नाव केस: सपाइयों- कांग्रेसियों पर पुलिस ने जमकर बरसाई लाठियां, देखें ये Video

पीड़िता ने कहा कि उसने कोर्ट में भी मामला दर्ज करवाया

महिला ने कहा कि ये मामला तीन महीना पुराना है, और वो दवा लेकर आ रही थी तभी कुछ लोगों ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। महिला ने कहा कि जब उसने 1090 पर पुलिस को फोन किया तो कहा गया कि 100 नंबर की जिप्सी भेजी जा रही है, लेकिन वो पुलिस भी नहीं पहुंची, इसके बाद पीड़िता ने सीधे उन्नाव पुलिस कप्तान के ऑफिस में फोन की। वहां से जवाब मिला कि जहां पर घटना हुई वहीं पर मुकदमा दर्ज होगा। पीड़िता ने कहा कि उसने कोर्ट में भी मामला दर्ज करवाया, लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लगभग 30 बार पुलिस थाने के चक्कर लगा चुकी है

पीड़िता ने रोते हुए कहा कि वो तीन महीने से बिहार थाने से चक्कर लगा रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। महिला ने कहा कि वो उन्नाव में लगभग 30 बार पुलिस थाने के चक्कर लगा चुकी है। पीड़िता कहती है कि कप्तान साहब थाने जाने को कहते हैं और बिहार थाने की पुलिस वहां से भगा देती है।

ये भी देखें : रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, दिया 32 अधिकारियों को जबरन रिटायरमेंट, जानिए पूरी बात

पीड़िता का आरोप है कि थाने में उसे पुलिस से ताना सुनना पड़ता है। उसने कहा कि पुलिस कहती है कि कहीं भी जाओगी अंतिम में यहीं आना पड़ेगा।

Tags:    

Similar News