यूपी बना अपहरण का केंद्र: फिर अगवाकर हत्या, 8 दिनों तक ड्रोन उड़ाती रही पुलिस

उत्तर प्रदेश अपहरण प्रदेश बनता जा रहा है। राज्य में अपहरण के बाद हत्याओं की वारदातें लगातार जारी है। इसी कड़ी में बुलंदशहर में 25 जुलाई से लापता एक वकील का शव मिला है।

Update: 2020-08-01 04:29 GMT
UP abduction bulandshahr missing Lawyer dead body found

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश अपहरण प्रदेश बनता जा रहा है। राज्य में अपहरण के बाद हत्याओं की वारदातें लगातार जारी है। इसी कड़ी में बुलंदशहर में 25 जुलाई से लापता एक वकील का शव मिला है। इतने समय से लापता की तलाश में लगी पुलिस उस समय दंग रह गयी जब उसका शव शुक्रवार की आधी रात जिले के पॉश इलाके में मिला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

8 दिन पहले लापता वकील का मिला शवः

वारदात बुलंदशहर की है, यहां खुर्जा निवासी वकील धर्मेंद्र चौधरी अचानक 25 जुलाई को लापता हो गया था। सुबह घर से निकले धर्मेंद्र चौधरी जब रात में वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता सताने लगी और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। खोजबीन शुरू हुई तो धर्मेंद्र की बाइक क्षेत्र के गांव खबरा के पास जंगल से लावारिस हालत में मिली।

पुलिस चौकी के पीछे गाड़ दिया गया था शव

आठ दिन तक पुलिस धर्मेंद्र को खोजती रही लेकिन कुछ पता न चला। बीती रात पुलिस ने लापता वकील का शव बरामद किया है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि पूरे जिले में धर्मेंद्र की खोज में लगी पुलिस को उसका शव पुलिस चौकी के पीछे से मिला।

ये भी पढ़ेंः UPPSC NEWS: पीसीएस, एसीएफ/आरएफओ 2019 की मुख्य परीक्षाएं स्थगित

हत्या के आरोप में तीन लोगों को लिया हिरासत में

पुलिस ने खुर्जा के पॉश एरिया कबाड़ी बाजार से शव बरामद किया। पुलिस चौकी के ठीक पीछे एक मार्बल टाइल्स के गोदाम में सूचना पर पुलिस ने तलाशी शुरू की तो लापता अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी का शव प्राप्त हुआ। शव को 6 फीट गहरे टैंक में गाड़ दिया गया था। उसे शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले। शव की पहचान छिपाने के लिए उसे आग लगा दी गई थी।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान ने किया हमला: LoC पर दागे मोर्टार, भारतीय जवान शहीद

हत्यारोपी लापता वकील की तलाश में पुलिस की कर रहे थे मदद

पुलिस ने वकील के शव को कब्जे में ले पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और वहीं हत्या के आरोप में मार्बल टाइल्स गोदाम मालिक विवेक उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर दिया। साथ ही गोदाम के दो नौकरों को भी हिरासत में ले लिया। कहा गया कि हत्यारोपी पुलिस के साथ पहले दिन से ही वकील की तलाश में मदद करता रहा। हिरासत में लिए गए तीनो आरोपियों से पूछताछ हो रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News