कैबिनेट मंत्रियों पर खतरा! अब इनकी तबियत बिगड़ी, पॉजिटिव आई कोरोना रिपोर्ट

योगी कैबिनेट के अब तक कई मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और एक की मौत भी हो चुकी है। वहीं अब कानून मंत्री बृजेश पाठक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Update: 2020-08-05 04:54 GMT
UP cabinet minister brajesh pathak coronavirus positive

लखनऊ: भारतीय राजनीति पर कोरोना का ग्रहण लग चुका है। यूपी सरकार पर सबसे ज्यादा खतरा है। योगी कैबिनेट के अब तक कई मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और एक की मौत भी हो चुकी है। वहीं अब योगी कैबनेट में कानून मंत्री बृजेश पाठक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

कानून मंत्री बृजेश पाठक कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिनों पहले पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद पूरे परिवार को होम क्वारंटीन कर दिया गया था। वहीं अब मंत्री पाठक की कोरोना जांच कराई गयी। रिपोर्ट आने के बाद योगी के संक्रमित मंत्रियों की लिस्ट में एक नाम और शामिल हो गया।

यूपी कैबिनेट के कई मंत्री संक्रमित, एक की मौत

बता दें कि हाल में ही योगी सरकार के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं योगी सरकार में अब तक आठ मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इस सूची में जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी, चेतन चौहान और खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी का नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं कोरोना महामारी की चपेट में आकर रविवार को यूपी की प्रावधिक शिक्षा मंत्री कमला रानी वरुण का भी निधन हो गया।

ये भी पढ़ेंः पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, देश में छाई शोक की लहर

पीएम मोदी के दो मंत्री कोरोना पॉजिटिव:

गौरतलब है कि अब तक केंद्र के भी दो मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीते दिन केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की कोरोना जांच रिपोर्ट आई, जिसमे वे पॉजिटिव आये गए। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। उसके पहले गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भारत के दो राज्यों के सीएम संक्रमित :

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पहले सीएम बने, जो कोरोना की चपेट में आये। वे भी भोपाल के अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। हाल ही में रक्षाबंधन भी उन्होंने अस्पताल में ही बनाया। वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की रिपोर्ट भी हाल में ही कोरोना पॉजिटिव आयी। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News