लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर CM योगी के मंत्री, फेल हुई किडनी, हालत बेहद गंभीर

यूपी में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।उनकी किडनी में इन्फेक्शन बढ़ गया।

Update: 2020-08-16 04:04 GMT

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान (Minister Chetan Chauhan) की तबीयत शनिवार को अचानक बिगड़ गई। आनन फानन में उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बता दें कि एक महीने से उन्हें कोरोना संक्रमण है, जिसका इलाज हो रहा था लेकिन बीत शाम जानकारी मिला कि उनकी किडनी में इन्फेक्शन बढ़ गया। बताया जा रहा है कि अभी वे लाइफ सपोर्ट सस्टम पर हैं।

यूपी कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की तबीयत बेहद खराब

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और यूपी में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। क्रिेकेटर चेतन को बीते महीने कोरोना हो गया था, जिसके चलते उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन वह कोरोना को हरा पाते, उससे पहले ही उन्‍हें किडनी और ब्‍लड प्रेशर की समस्‍याएं शुरू हो गई। जिसके बाद उन्‍हें गुरुराम के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में चंदा लगाकर बुलाई गई बार बालाएं, अश्लील गाने पर हजारों लोगों ने किया डांस

कोरोना का चल रहा था इलाज, अब कीडनी में इंफेक्शन

बता दें कि चेतन चौहान यूपी के अमरोहा जिले की नौगांवा विधानसभा के विधायक हैं। योगी सरकार में सैनिक कल्याण, होम गार्ड, पीआरडी, नागरिक सुरक्षा विभाग के मंत्री हैं। इसके अलावा चौहान बीजेपी से लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल: अफसरों पर गिरी गाज, देर रात छीन लिया पद

योगी सरकार में 9 मंत्री कोरोना संक्रमित

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के 9 मंत्री अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। जिनमे से प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमला रानी का निधन भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर हो गया है। कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के साथ ही चेतन चौहान, आयुष मंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी और रघुराज सिंह और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News