यूपी- बम धमाका: झटके में तबाह हो गए घर, भयानक दृश्य

कन्नौज जिले के दौलतपुर गांव में एक बहुत भयानक हादसा हो गया। दौलतपुल में एक पटाखा कारोबारी के घर में भीषण धमाका हो गया। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही 5 अन्य लोग घायल हो गए। बता दें कि ये धमाका इतना भीषण था कि घर की छत गिर गई।

Update: 2023-08-11 07:15 GMT

नई दिल्ली : कन्नौज जिले के दौलतपुर गांव में एक बहुत भयानक हादसा हो गया। दौलतपुल में एक पटाखा कारोबारी के घर में भीषण धमाका हो गया। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही 5 अन्य लोग घायल हो गए। बता दें कि ये धमाका इतना भीषण था कि घर की छत गिर गई और घर के 6 सदस्य मलबे में दब गए। हालांकि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मलबा हटाकर 6 लोगों को बाहर निकाला।

यह भी देखें... राम मंदिर विवाद: जानिए कब दायर हुआ था पहला मुकदमा, अयोध्या में लगी धारा 144

घर में भरे थे पटाखे

छत गिरने से घायल हुए लोगों को फौरन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। इसके साथ ही धमाके से लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की भी कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। स्थानीय पुलिस ने धमाके वाली जगह के पास के कुछ घरों को भी खाली करवा दिया है। ताकि आगे किसी तरह का कोई हादसा न हो पाए।

स्थानीय लोगों का कहना है कि दिवाली के त्योहार की वजह से पटाखा कारोबारी का घर पटाखों से भरा था। फिलहाल अभी तक ये पता नहीं लगाया जा सका है कि आखिर विस्फोट किन कारणों से हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि सिलेंडर में हुए विस्फोट ने पटाखों के भारी मात्रा में होने से भीषण रूप ले लिया था।

यह भी देखें... खौल उठेगा आपका खून! पाकिस्तान की इस नीच हरकत से, देखें वीडियो

मऊ जिले में भी भीषण हादसा

आपको बता दें कि सोमवार को ही उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में दिल को दहला देने वाली घटना हुई है। इस दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है जबिक 15 लोगों के घायल होने की खबर है।

दरअसल मऊ जिले के मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के वलीदपुर गांव में रसोई गैस सिलिंडर में ब्लास्ट होने की वजह दो मंजिला इमारत ढह गई। इस हादसे में मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

यह भी देखें... भयानक दुर्घटना: जा रहा था मंत्री का काफिला, लेकिन अचानक तभी….

Tags:    

Similar News