UP MLC Election: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- सभी सीटों पर जीत रही है BJP

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने एमएलसी चुनाव में सभी 27 सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा, इससे विधान परिषद में बीजेपी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराएगी।

Report :  Syed Raza
Published By :  aman
Update:2022-04-09 14:58 IST

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 

UP MLC Election 2022 : यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने आज प्रयागराज (Prayagraj) में एमएलसी चुनाव (UP MLC Election 2022) के तहत मतदान किया। मतदान के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत में एमएलसी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की बड़ी जीत का दावा किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party को गुंडों-अपराधियों का दल बताकर उनकी ओर से लगाए जा रहे आरोपों की ख़ारिज किया।   

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने एमएलसी चुनाव में सभी 27 सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा, इससे विधान परिषद में बीजेपी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराएगी। एमएलसी चुनाव में समाजवादी पार्टी द्वारा बीजेपी पर सत्ता के दुरुपयोग के लगाए जा रहे आरोपों पर केशव मौर्य बोले, कि 'गुंडों और माफियाओं की पार्टी को ऐसे आरोप लगाना शोभा नहीं देता।'

'दल की नहीं दिल की सुनो'

प्रदेश के डिप्टी सीएम ने आगे कहा, आज राज्य में सभी जगहों पर निष्पक्ष और पारदर्शिता के साथ मतदान हो रहा है। उन्होंने मतदाताओं से आह्वान किया कि, किसी दल की नही, बल्कि दिल की सुनो। जिससे सभी का कल्याण हो। साथ ही, देश और उत्तर प्रदेश तरक्की करे।

किसी को नहीं बख्शा जाएगा 

वहीं, गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में कथित आतंकी के पकड़े जाने के बाद बाराबंकी सहित अन्य जगहों पर विस्फोटक सामग्री मिलने की घटना को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, कि 'बीजेपी की सरकार में सुशासन और सुरक्षा है। जो अपराधी होगा, उसके साथ अपराधी की तरह और आतंकी के साथ उसी की तरह कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।' डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी पुलिस और जांच एजेंसियां सक्षम हैं। दोषियों पर कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News