मैनपुरी की दूसरी सबसे हॉट सीट पर सदर विधायक की पत्नी ने मारी बाजी

जिला पंचायत के वार्ड नंबर 28 से सपा प्रत्याशी वंदना यादव ने 22 वोटों से जीत दर्ज कराई है।

Reporter :  Praveen Pandey
Published By :  Ashiki
Update: 2021-05-05 07:50 GMT

Photo- Social Media

मैनपुरी: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर मैनपुरी से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जिला पंचायत के वार्ड नंबर 28 से सपा प्रत्याशी वंदना यादव ने 22 वोटों से जीत दर्ज कराई है। कांटे की टक्कर के बाद और बाद-विवाद के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर रिकाउंटिंग कराई गई थी जो अलग सुबह तक चली और सपा विधायक राजकुमार यादव की पत्नी वंदना यादव ने अपने प्रतिद्वंदी जर्मन यादव को 22 वोटों से शिकस्त दी। इसके बाद अलग सुबह वंदना यादव ने ब्लाक परिसर पर पहुंचकर जीत का प्रमाण पत्र प्राप्त किया।

आपको बता दें जिला पंचायत के वार्ड नंबर 28 से हुए चुनाव में सपा और भाजपा के लोग आमने सामने आ गए थे। निर्दलीय प्रत्याशी जर्मन यादव के समर्थन में उतरी भाजपा ने जिलाधिकारी से रिकाउंटिंग को लेकर मांग की इसके बाद सीसीटीवी कैमरा और अन्य अधिकारियों की देखरेख में ब्लॉक परिसर में दोबारा मत करना कराई गई। जिसमें सदर विधायक की पत्नी वंदना यादव ने जीत दर्ज की है।

अब मैनपुरी जिला पंचायत की सभी 30 वार्डों के परिणाम आ गए हैं। जिसमें सपा ने 16 सीटों पर, भाजपा ने 8 सीटों पर, निर्दलीयों ने 6 सीटों पर तथा एक सीट पर कॉंग्रेस ने जीत दर्ज की है। बसपा का इस पंचायत चुनाव में सूपड़ा साफ हो गया है। इस चुनाव में पहली बार कॉंग्रेस ने अपना खाता खोल लिया है। कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष विनीता शाक्य ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सपा की सुमन यादव को 400 वोटों से हराया है।

Tags:    

Similar News