शर्मनाक: सरकारी कर्मचारी को पीटते हुए थाने ले गई पुलिस, थानाध्यक्ष पर गिरी गाज

शौचालय की टंकी सफाई नहीं होने पर नगर पंचायत के वरिष्ठ लिपिक की खड्डा थाना प्रभारी ने बुरी तरह पिटाई कर दी। शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे नगर पंचायत की है। वरिष्ठ लिपिक व पुलिस कर्मियों के बीच विवाद की बात भी सामने आई है।

Update:2020-03-07 19:53 IST

गोरखपुर/कुशीनगर: शौचालय की टंकी सफाई नहीं होने पर नगर पंचायत के वरिष्ठ लिपिक की खड्डा थाना प्रभारी ने बुरी तरह पिटाई कर दी। शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे नगर पंचायत की है। वरिष्ठ लिपिक व पुलिस कर्मियों के बीच विवाद की बात भी सामने आई है।

वरिष्ठ लिपिक राजेंद्र गुप्ता का आरोप है कि पुलिसकर्मी उन्हें पीटते हुए कार्यालय से थाने ले गए। देर शाम वरिष्ठ लिपिक को खड्डा सीएचसी ले जाया गया जहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

कुछ दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्रा खड्डा थाने का निरीक्षण करने के लिए गये हुए थे। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने बताया कि शौचालय की टंकी भर जाने के कारण नित्यक्रिया के लिए इधर -उधर जाना पड़ता है।

एसपी ने इस पर नाराजगी जताते हुए टंकी की सफाई कराने का निर्देश दिया था।जिस पर पुलिसकर्मी नगर पंचायत पहुंचे और सेफ्टी टैंक सफाई करने के लिए मशीन व गाड़ी भेजने को कहा। इसी बात को लेकर वरिष्ठ लिपिक राजेंद्र गुप्ता व पुलिस कर्मियों के बीच विवाद हो गया।

Thanadhyaksh Ki Gundai - Byte - Rajendra Prasad Gupta , Ghayal Bade Babu

ये भी पढ़ें...कुशीनगर: भूमि विवाद में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों से 11 लोग घायल, सीएचसी में भर्ती

अन्य कर्मियों के साथ भी जमकर मारपीट

राजेंद्र गुप्ता का कहना है कि उन्होंने निर्धारित शुल्क जमा कर गाड़ी ले जाने को कहा, जिससे आगबबुला हुए पुलिसकर्मी उन्हें पीटते हुए थाने ले गए। बीच -बचाव करने पर अन्य कर्मियों के साथ भी मारपीट की गई।

जानकारी होने पर ईओ देवेश मिश्रा व नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि नासिर लारी समेत कई अन्य लोग मौके पर पहुंचे और वरिष्ठ लिपिक को खड्डा सीएचसी ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

जबकि खड्डा एसओ राम आशीष यादव का कहना है कि शौचालय टंकी साफ कराने के लिए कहा गया था। कार्य नहीं होने के कारण पूछने पर कर्मचारी ने अमर्यादित आचरण किया जिसे लेकर मामूली नोंकझोंक हुई थी।

मारपीट की बात निराधार है। वही पीड़ित वरिष्ठ लिपिक राजेंद्र गुप्ता का हालचाल जानने के लिए जिला अस्पताल गए। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने इस मामले में थानाध्यक्ष को दोषी मानते हुए इंस्पेक्टर रामअशीष यादव को निलंबित कर दिया।

कुशीनगर: डीएम दफ्तर पर गुहार लगाने आये व्यक्ति की महिलाओं ने कर दी पिटाई

Tags:    

Similar News