सुंदर भाटी-अनिल दुजाना गैंग को ले डूबा विकास दुबे, गैंगस्टरों पर पुलिस का येे एक्शन

यूपी पुलिस ने कानपुर एनकाउंटर के बाद अपराधियों पर कड़े तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। सिर्फ दो दिन के अंदर पुलिस ने यूपी में जुर्म का जाल बिछाएं कुख्यात बदमाशों की संपत्ति जब्त कर दी।

Update: 2020-07-06 04:47 GMT

कानपर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाई तो यूपी पुलिस भी एक्शन में आ गयी। गैंगस्टर विकास दुबे के घर को गिराने और सम्पत्ति जब्त करने तक बात नहीं रुकी। पुलिस कार्रवाई की चपेट में गैंगेस्टर अनिल दुजाना और सुणफर भाटी समेत कई अपराधी आ गए।

यूपी के गैंगस्टर्स पर पुलिस की कड़ी कार्रवाई

दरअसल यूपी पुलिस ने कानपुर एनकाउंटर के बाद अपराधियों पर कड़े तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। सिर्फ दो दिन के अंदर पुलिस ने यूपी में जुर्म का जाल बिछाएं कुख्यात बदमाशों की सपत्ति जब्त कर दी। इसमें गैंगस्टर अनिल दुजाना और सुंदर भाटी और इनके गुर्गों के नाम शामिल हैं।

दो दिन में 11 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जब्त

पुलिस ने दो दिन में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई है। इस दौरान करोड़ों की कार, ट्रक, कोठी और जमीनें सीज कर दी गयीं। यूपी पुलिस ने अबतक 11 करोड़ 35 लाख की संपत्ति सीज कर दी है।

ये भी पढ़ेंः विकास दुबे ने इसलिए रची मौत की साजिश, इसने की थी शिकायत, अब है लापता

सुंदर भाटी और अनिल दुजाना गैंग फंसा

कुख्यात सुंदर भाटी और अनिल दुजाना भले ही जेल में हैं लेकिन इनका कारोबार यूपी में बिना रोक टोक चल रहा है। ये अपराधी जेल के बैठकर पश्चिमी यूपी में अपना कारोबार चला रहे हैं।

बीते दिनों जब पुलिस अनिल दुजाना गैंग के बदमाशों की संपत्ति को कुर्क करने पहुंची तो उसके परिजनों से पुलिस की नोकझोक हो गयी। परिजनों ने विरोध किया, इस पर पुलिस ने 31 अज्ञात और 6 नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 2 आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News