UP Politics: केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, कहा- यूपी में BJP फिर जीतेगी 300 सीटें

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी जी वैक्सीन चलकर नहीं आयेगी, राहुल जी को वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीन सेंटर तक जाना होगा।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-03 15:09 GMT

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति- फोटो न्यूज़ट्रैक

UP Politics: उत्तर प्रदेश के फतहेपुर जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के बाद केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति प्रेस कांफ्रेस करके कांग्रेस के पू्र्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी जी वैक्सीन चलकर नहीं आएगी, राहुल जी को वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीन सेंटर तक जाना होगा। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा को लेकर कहा कि 2022 में यूपी में एक बार फिर बीजेपी सरकार 300 अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी।।

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा यूपी में बीजेपी की 300 सीटें आयेगी 

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में आज शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी अभय प्रताप सिंह को जीत प्राप्त हुई। अभय प्रताप सिंह की इस जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी के वैक्सीन पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल जी वैक्सीन चलकर नहीं आई है , राहुल वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर तक जाना पड़ेगा। इसके बाद केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा को लेकर कहा कि इस बार भी भाजपा सरकार 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि जनकपुरी में धनुष यग था धनुष तो राम जी ने तोडा था वहां सभी राजा तो इक्कठा हो गए लेकिन धनुष राम जी ने तोडा ऐसे ही बाकी सारी विरोधी पार्टियां छोटा दल , अपना दल सबको इक्कठा कर लें लेकिन धनुष राम जी से टूटेगा।      

Tags:    

Similar News