साधु ने प्रेम प्रसंग के झूठे आरोपों से परेशान होकर काटा अपना Private Part

Update: 2018-10-21 05:22 GMT

बांदा: #MeToo मूवमेंट देशभर में बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस दौरान कई महिलाएं आगे आ रही हैं और अपने साथ हुए बुरे एक्सपीरियंस को सबके सामने रख रही हैं। ऐसे में कुछ इस मूवमेंट से मिलताजुलता मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से सामने आया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर शहीद हुए पुलिसजनों को सीएम ने किया याद

यहां एक 45 वर्षीय साधु ने सिर्फ इसलिए अपना निजी अंग काट लिया क्योंकि उसके ऊपर 'प्रेम संबंधों' के आरोप लग रहे थे। वह इन आरोपों से काफी परेशान था। बता दें, साधु को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में नाजुक हालत में एडमिट किया गया है। वहीं, डीएसपी राघवेंद्र सिंह ने साधु का नाम मैदानी बाबा बताया है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के लिए बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

मैदानी बाबा डांडो रोड के जंगली क्षेत्र में खाली प्लॉट पर बने एक आश्रम में पिछले कुछ सालों से रह रहा है। ऐसे में नवरात्र के दौरान उसके ऊपर एक स्थानीय महिला के साथ प्रेम प्रसंग का आरोप लगा दिया गया। इस बात से परेशान बाबा ने अपना ही निजी अंग काट लिया। बाबा का कहना है कि उसकी छवि को ख़राब किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: लगातार चौथे दिन पेट्रोल-डीजल के दामों में आई गिरावट, अब इतने रुपए लीटर बाजार में उपलब्ध

वहीं, जब शुक्रवार को कुछ लोग आश्रम पहुंचे तो उन्होंने पाया कि बाबा खून से तर-बतर था। ऐसे में बिना देर किए गए पुलिस को फोन किया गया और बाबा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, डॉक्टर्स का कहना है कि साधु के निजी अंग का 80 प्रतिशत हिस्सा कट चुका है लेकिन एक सर्जरी की गई है। केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

Similar News