UP Assembly Elections: बसपा का किसी दल से नहीं होगा गठबंधन

UP assembly elections: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-06-27 08:49 GMT

UP assembly elections Photo social Media

UP Assembly Elections: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। हालांकि विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को अभी करीब 6 महीनों का समय बचा हुआ है। बसपा सुप्रीमों मायावती (Mayawati) ने साफ किया कि बहुजन समाज पार्टी (BSP) 2022 का विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) पंजाब को छोड़कर अन्य राज्यों में अकेल लड़ेगी।

मायावती ने गठबंधन की खबरों को बताया झूठ 

बसपा सुप्रीमों मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर कहा कि बीएसपी किसी पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव नहीं लड़ेगीं। मायावती ने ट्वीट कर लिखा - यूपी का आगामी 2022  विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के साथ लड़ने की खबर मीडिया समूहों में प्रासारित की जा रही है। ये खबर झूठी और भ्रामक है, उन्होंने आगे कहा कि इस खबर में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है और बीएसपी इस खबर का खंडन करती है।  



मायावती ने लगातार चार ट्वीट कर लिखा- बहुजन समाज पार्टी फिर से स्पष्ठ करती है कि पंजाब को छोड़कर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और उत्तराखंड (Uttarakhand) में अगले साल की शुरूआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी किसी भी दल से गठबंधन करके चुनाव नहीं लड़ेगी। बीएसपी अकेले ही दोनों राज्यों में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

सतीश चंद्र मिश्रा बसपा मीडिया सेल के मीडिया कोओर्डिनेटर बने

बीएसपी सुप्रीमों मायावती  (Mayawati) ने आगे कहा कि इस किस्म की मनगढ़न्त व भ्रमित करने वाली खबरों को देखते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा को बीएसपी की मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर बनाया गया है।



Tags:    

Similar News