Lucknow News: लखनऊ की समिट बिल्डिंग में युवकों ने मचाया हंगामा, शराब को लेकर विवाद

Lucknow News: जानकारी के मुताबिक सोमवार रात शराब देने से मना करने के कुछ युवकों ने हंगामा करना शुरू दिया। सूचना मिलते ही मौके पर विभूति खंड पुलिस पहुंच गई। पुलिस टीम को देखते ही हंगामा कर रहे युवक वहां से फरार हो गए।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-10-03 02:59 GMT

समिट बिल्डिंग में विवाद (सोशल मीडिया)

Lucknow News: हमेशा विवादों में रहने वाली राजधानी लखनऊ की समिट बिल्डिंग में सोमवार रात को फिर विवाद हो गया। जानकारी के मुताबिक सोमवार रात शराब देने से मना करने के कुछ युवकों ने हंगामा करना शुरू दिया। सूचना मिलते ही मौके पर विभूति खंड पुलिस पहुंच गई। पुलिस टीम को देखते ही हंगामा कर रहे युवक वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी के माध्यम से हंगामा करने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

लड़कियों और बाउंसरों के बीच भिड़ंत 

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब समिट बिल्डिंग में ऐसी कोई घटना हुई हो, इससे पहले भी यहां ऐसी घटनाएं होती रहती है, अभी चार दिन पहले ही शुक्रवार देर रात समिट बिल्डिंग में स्थित एक बार में पार्टी करने पहुंची लड़कियों और बार के बाउंसरों में भिड़ंत हो गईं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियों में देखा जा सकता है कि युवतियां बाउंसरों को गाली दे रहीं और उन पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही हैं। वायरल वीडियो में लड़कियां ही हंगामा करते हुए दिख रही हैं। पिछले दिनों यहां वकील और एक क्लब स्टाफ के बीच विवाद हुआ था। 


एंट्री को लेकर हुआ था विवाद

इससे पहले 23 सितंबर को एक क्लब में भी मारपीट हुई थी। तब बिल्डिंग में एंट्री को लेकर विवाद हुआ था। उसमें संबंधित व्यक्ति के जेंडर की वजह से उसको एंट्री देने से मना कर दिया गया था।  इसके बाद वहां काफी विवाद हुआ था। यहां तक कि शिकायत के बाद खुद पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर क्लबों को बंद कराना शुरू कर दिया था। 

समिट बिल्डिंग के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि शनिवार और रविवार को यहां युवक और युवतियां का भारी संख्या में आते हैं। नशे में होने के बाद जमकर हुड़दंग मचाते हैं। 

Tags:    

Similar News