ऑनर किलिंग की वारदात से कांप उठी यूपी, प्रेमी युगल को आग में ज़िंदा फूंका

यूपी के बांदा में ऑनर किलिंग की वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। लड़की पक्ष के लोगों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की और उसके बाद उन्हें ज़िंदा जला दिया। बाद में अस्पताल ले जाते समय आधे रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

Update: 2020-08-06 04:32 GMT

लखनऊ: यूपी के बांदा में ऑनर किलिंग की वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। लड़की पक्ष के लोगों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की और उसके बाद उन्हें ज़िंदा जला दिया। बाद में अस्पताल ले जाते समय आधे रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद से पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। अभी तक दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव, ऑनर किलिंग की आशंका

ये है पूरा मामला

दरअसल ये मामला मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव का है। भोला का अपने ही गांव की युवती प्रियंका से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रियंका ने बुधवार को भोला को मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया था।

इस बात की जानकारी उसके घरवालों को लग गई। ये बात उन्हें नागवार गुजरी, गुस्साए परिजनों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की और कुल्हाड़ी से वार किया। उसके बाद एक कमरे में ले जाकर उन्हें बंद कर दिया और उसमें आग लगा दी ।

जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली वो फौरन मौके पर पहुंच गई।वह दोनों को अस्पताल ले जा ही रही थी कि बीच रस्ते में उनकी मौत हो गई। दोनों बुरी तरह से झुलस चुके थे।

ऑनर किलिंग: हाथ-पैर बांध युवक को जिंदा जलाया, धू-धू कर जलता मिला शव

9 लोगों के खिलाफ केस

इस मामले में लड़की के घरवालों समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। जिला अस्पताल में देर रात डीआईजी, एसपी और डीएम समेत भारी कई पुलिस अफसर जिला अस्पताल में मौजूद रहे।

इस मामले में बांदा रेंज के डीआईजी के सत्यनारायण ने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। इसी से क्रोधित होकर लड़की के परिजनों ने उन्हें जिंदा जलाकर मार दिया। वहीं, लड़के के पिता ने बताया कि लड़के को झूठ बोलकर बहाने से लड़की के घर पर बुलाया गया था।

बाग में पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, खुदकुशी या ऑनर किलिंग ?

Tags:    

Similar News