साधू की मौतः आम के बाग में मिला शव, कासगंज पुलिस प्रशासन में हड़कंप

एक आम के बाग़ में साधु का शव मिलने से इलाके के लोगों में दहशत फ़ैल गई है। अब घटना की जांच की जा रही है और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

Update: 2021-03-22 06:04 GMT
साधू की मौतः आम के बाग में मिला शव, कासगंज पुलिस प्रशासन में हड़कंप

कासगंज: उत्तर प्रदेश अपराध के कारण हो रही मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ जनपद कासगंज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक साधु का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। साधु की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है, जिसके बाद मौके पर पुलिसबल पहुंचा है और जांच शुरू कर दी गई है। मौत के किस वजह से हुई इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

स्थानीय अधिकारी घटनास्थल पर

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कासगंज जिले में सहावर थाना क्षेत्र में एक आम के बाग में साधु का शव बरामद हुआ है। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर SDM, SO और अन्य स्थानीय अधिकारी पहुंच गए। जहां पर जांच की रही है।

ये भी देखें: Apple को झटकाः देश ने ठोका करोड़ों का जुर्माना, नहीं दिया था iPhone के साथ चार्जर

इलाके के लोगों में दहशत

एक आम के बाग़ में साधु का शव मिलने से इलाके के लोगों में दहशत फ़ैल गई है। अब घटना की जांच की जा रही है और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। मृतक साधु कादरगंज पुख्ता इलाके का बताया जा रहा है। हालांकि, मौत कैसे हुई और इसके पीछे क्या कारण है अभी ये साफ नहीं हो पाया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News