समाज के ठेकेदारों, वैलेंटाइन डे पर किया हुड़दंग तो पुलिस निपटेगी सख्ती से

Update: 2018-02-13 16:28 GMT

लखनऊ : यूपी में वैलेंटाइन डे पर हंगामा करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था आनन्द कुमार ने प्रदेश भर के पुलिस अफसरों से वैलेंटाइन डे पर नव युवक युवतियों से अभद्रता करने वालों से सख्ती से निपटने को कहा है। शॉपिंग मॉल्स, पार्क और रेस्त्रां के आसपास सादी वर्दी में भी पुलिस फ़ोर्स को तैनात रखने को कहा गया है।

एडीजी क़ानून व्यवस्था आनन्द कुमार ने बताया कि ज़िलों में तैनात पुलिस अफसरों को साफ हिदायत दी गई है, शरारती तत्वों पर निगाह रखी जाए। इस के अलावा पार्कों, शॉपिंग मॉल्स और रेस्त्रां के आसपास पुलिस फोर्स को तैनात रखने के लिए कहा गया है ताकि हुड़दंग करने वालों पर नकेल कसी जा सके। एडीजी ने थानेदारों के साथ ही सर्किल अफसरों को भी फील्ड में बने रहने के लिए कहा गया है।

ये भी देखें : अमा वैलेंटाइन चचा, पहले से क्या 75 एनिवर्सरी कम थीं जो तुमने नया डे पैदा कर दिया

वेलेंटाइन डे को पश्चिमी सभ्यता का प्रतीक बताते हुए श्रीराम सेना, विश्व हिंदू परिषद्, बजरंग दल और शिवसेना कार्यकर्ता पार्कों और शॉपिंग मॉल्स में घूमने जाने वाले प्रेमी जोड़ों की जबरदस्ती शादी कराने और मारपीट जैसी घटना को अंजाम दे सकते हैं ऐसी हालात से बचने के लिए यूपी पुलिस कमर कसने का दावा कर रही है।

Tags:    

Similar News